म्युचुअल फंड में करें निवेश और अपनी जिंदगी बनाएं खुशहाल

शनिवार को दैनिक जागरण और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड की ओर से एक सेमिनार का आयोजन किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 01:25 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 01:25 PM (IST)
म्युचुअल फंड में करें निवेश और अपनी जिंदगी बनाएं खुशहाल
म्युचुअल फंड में करें निवेश और अपनी जिंदगी बनाएं खुशहाल

प्रयागराज: जब हो निवेश का ज्ञान तो सब कुछ लगे आसान, इसी थीम पर शनिवार को दैनिक जागरण और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड की ओर से एक सेमिनार का आयोजन किया गया है। इसमें विशेषज्ञों द्वारा निवेश के बारे में अहम जानकारी दी जाएगी। बताया जाएगा कि छोटी कमाई में भी नियोजित तरीके से म्युचुअल फंड में निवेश कर लोग अपनी जिंदगी को कैसे खुशहाल बना सकते हैं।

सिविल लाइंस स्थित होटल युगांतर में शनिवार शाम 4.30 बजे से आयोजित सेमिनार में लोगों को परंपरागत निवेश के लिए विकल्पों से मिलने व कम रिटर्न के बजाय म्युचुअल फंड जैसे सुरक्षित निवेश से अधिक से अधिक रिटर्न हासिल करने के प्रति शिक्षित किया जाएगा। इसके लिए दैनिक जागरण और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड मिलकर जागरूकता कार्यक्रम 'निवेश पाठशाला' आयोजित कर रहा है। आज मार्केट में निवेश के लिए कई बेहतर टूल्स मौजूद हैं। म्युचुअल फंड जैसे विकल्प निवेश किए गए मूलधन पर मिलने वाले ब्याज पर भी ब्याज देते हैं। इस मैजिक ऑफ कंपाउंडिंग के जरिए न्यूनतम निवेश पर अधिकतम रिटर्न हासिल किया जा सकता है। सेमिनार में विशेषज्ञों के द्वारा लोगों को सही निवेश टूल चुनने की भी जानकारी दी जाएगी। पंजीकरण के लिए कॉल करें

सिविल लाइंस स्थित होटल युगांतर में शनिवार शाम 4.30 बजे से आयोजित सेमिनार में पंजीकरण के लिए आप 9839900254, 9519100839 पर संपर्क कर सकते हैं। इसके बाद आप भी दैनिक जागरण और आदित्य बिरला सन लाइफ म्युचुअल फंड की ओर से आयोजित सेमिनार में हिस्सा ले सकेंगे। सेमिनार में लोगों को परंपरागत निवेश के लिए विकल्पों से मिलने व कम रिटर्न के बजाय म्युचुअल फंड जैसे सुरक्षित निवेश से अधिक से अधिक रिटर्न हासिल करने के प्रति शिक्षित किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी