सामने से टवेरा ने मारी टक्कर, बाइक सवार की चली गई जान Prayagraj News

बहरिया थाने के सिकंदरा पुलिस चौकी क्षेत्र में टवेरा ने बाइक में जोरदार टक्‍कर मारी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। उधर वाहन लेकर टवेरा चालक फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 15 Aug 2019 01:44 PM (IST) Updated:Thu, 15 Aug 2019 03:43 PM (IST)
सामने से टवेरा ने मारी टक्कर, बाइक सवार की चली गई जान Prayagraj News
सामने से टवेरा ने मारी टक्कर, बाइक सवार की चली गई जान Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बहरिया थाना क्षेत्र के सोराव सिकंदरा मार्ग पर मनसैता नदी के निकट सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। गुरुवार की सुबह  दुर्घटना टवेरा द्वारा सामने से बाइक में टक्कर मारने की वजह से हुई। जब तक लोग घटनास्थल पर पहुंचते वाहन लेकर चालक फरार हो चुका था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

हादसे के बाद वाहन लेकर चालक हुआ फरार

सरायममरेज थाना क्षेत्र के मकरहा मिआ का पूरा गांव निवासी मुकेश कुमार पुत्र राम खेलावन बाइक पर सवार होकर गुरुवार की सुबह वह अपने घर जा रहा था। सोराव-सिकंदरा मार्ग पर मनसैता नदी के पास पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार टवेरा ने बाइक में टक्कर मार दिया। इससे वह लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। इसी बीच मौका पाकर बोलेरो लेकर चालक फरार हो गया। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। वहां पहुंचे चौकी इंचार्ज सिकंदरा शुभनाथ साहनी उसे लेकर सीएचसी मैलहा पहुंचे। चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया। एसआरएन में उपचार के दौरान मुकेश की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मुकेश के घरवालों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

बोलेरो का टायर फटा, चालक की कुशलता से बाल-बाल बचे सवार

 प्रतापगढ़ जनपद में फतनपुर थाना क्षेत्र के रामापुर बाजार स्थित हाईवे के ओवरब्रिज पर गुरुवार की सुबह करीब 11.15 बजे फतनपुर की ओर जा रही एक बोलेरो का टायर अचानक फट गया। इससे वाहन असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गया। हालांकि चालक ने कुशलता दिखाते हुए बोलेरो को संभाल लिया और कुछ दूर पर जाकर बोलोरो को रोक दिया। इससे बड़ा हादसा टल गया। हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

chat bot
आपका साथी