प्रतापगढ़ के लालगंज में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News

हादसे में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस घायल आशीष को जिला अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 09:07 AM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 09:07 AM (IST)
प्रतापगढ़ के लालगंज में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News
प्रतापगढ़ के लालगंज में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जिले में लालगंज कोतवाली इलाके में गुरुवार की रात सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई। लीलापुर पुलिस चौकी के निकट हुए हादसे में ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया था। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है। उधर हादसे के बाद अज्ञात ट्रक चालक फरार है।

लीलापुर पुलिस चौकी के निकट हुआ हादसा

लालगंज के आझारा (साईं कुटी ) निवासी मंगल विश्‍वकर्मा के 20 वर्षीय पुत्र आशीष विश्वकर्मा गुरुवार की रात में प्रतापगढ़ से बाइक से घर लौट रहा था। कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर पुलिस चौकी के पास देर रात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्‍कर मारी। हादसे में आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस घायल आशीष को जिला अस्पताल ले गई। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

स्‍वजनों के नहीं रुक रहे आंसू

सूचना पाकर जिला अस्‍पताल में आशीष के परिवार के लोग भी बिलखते हुए पहुंच गए। स्वजन उसका शव  लेकर घर लौट गए। लालगंज के कोतवाल राकेश भारती का कहना है कि सुबह शव को कब्‍जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। उन्‍होंने कहा कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर सड़क हादसे में पूर्व प्रधान की मौत

 सोरांव थाना क्षेत्र के प्रयागराज-लखनऊ राजमार्ग पर फाफामऊ गांव के सामने अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार पूर्व प्रधान को रौंद दिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मलाकहरहर गांव के स्वर्गीय शिवमूरत चौरसिया के 55 वर्षीय पुत्र व पूर्व प्रधान कृष्णानंद चौरसिया गुरुवार को बाइक से कहीं गए थे। वापस घर लौटते समय अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने फाफामऊ गांव के निकट बाइक में टक्‍कर मारी। पूर्व प्रधान गिरे तो ट्रैक्‍टर उन्‍हें रौंदते हुए आगे बढ़ गया। घटना की सूचना पुलिस व स्‍वजनों को दी गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया वहीं स्‍वजनों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

chat bot
आपका साथी