क्‍लास रूम में छात्रा से छेड़खानी के मामले में मुकदमा दर्ज Prayagraj News

कक्षा के एक छात्र ने उसके साथ छेडख़ानी करने लगा। छात्रा ने विरोध जताते हुए छात्र को थप्पड़ जड़ दिया और शोर मचाने लगी। इस पर छात्र ने छात्रा को मारापीटा और स्कूल से भाग निकला।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 06:15 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:15 PM (IST)
क्‍लास रूम में छात्रा से छेड़खानी के मामले में मुकदमा दर्ज Prayagraj News
क्‍लास रूम में छात्रा से छेड़खानी के मामले में मुकदमा दर्ज Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन : पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ के नगर कोतवाली अंतर्गत सकरौली क्षेत्र के एक स्कूल में बुधवार सुबह छात्रा के साथ स्कूल के ही एक छात्र ने छेड़छाड़ व मारपीट की। घटना के बाद छात्र स्कूल से भाग निकला। जानकारी होने पर छात्रा के आक्रोशित परिजन व ग्रामीण पहुंचे और हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा कर मामला शांत कराया। प्रधानाचार्य ने आरोपित छात्र के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत सकरौली क्षेत्र के एक प्राइवेट इंटर कालेज में बुधवार की सुबह करीब नौ बजे स्कूल के एक कक्ष में मौजूद कक्षा नौ की एक छात्रा को अकेला पाकर उसी कक्षा के एक छात्र ने उसके साथ छेडख़ानी करने लगा। छात्रा ने विरोध जताते हुए छात्र को थप्पड़ जड़ दिया और शोर मचाने लगी। इस पर छात्र ने छात्रा को मारापीटा और स्कूल से भाग निकला। शोर सुनकर स्कूल के बच्चे, शिक्षक व कर्मचारी दौड़े, लेकिन आरोपित छात्र पकड़ में नहीं आया।

परिजनों ने स्‍कूल में किया हंगामा:

घटना की जानकारी होते ही छात्रा के परिजन ग्रामीणों के साथ स्कूल पहुंचे। आक्रोशित हो स्कूल में लचर व्यवस्था का आरोप लगाते हुए व आरोपित छात्र को पकड़ कर सामने ले आने  की मांग करते हुए हंगामा करने लगे। सूचना पर 100 डायल पुलिस पहुंची और स्कूल में हंगामा बढ़ता देख अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद मोहनगंज, लीलापुर चौकी पुलिस व जेठवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपित छात्र की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर परिजन शांत हुए। चौकी इंचार्ज मोहनगंज विवेक मिश्र का कहना है कि स्कूल के प्रधानाचार्य ने आरोपित छात्र के खिलाफ तहरीर दी है। पीडि़त छात्रा व आधा दर्जन बच्चों से भी उनके व एंटीरोमियो टीम द्वारा पूछताछ की गई। आरोपित छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आरोपित की तलाश में उसके घर दबिश दी गई, लेकिन वह फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

पहले भी हो चुकी है घटना :

ग्रामीणों का कहना था कि वर्ष भर पूर्व भी इसी स्कूल में छेडख़ानी का मामला सामने आया था। विरोध करने पर गांव के लोगों से मारपीट भी हुई थी। स्कूल के रास्ते में छात्राओं को शोहदे आए दिन परेशान किया करते हैं। शिकायत के बाद भी पुलिस लापरवाह बनी है।

chat bot
आपका साथी