हादसे में आबकारी विभाग के दारोगा की मौत, बेटा जख्मी Prayagraj News

पीछे से तेज रफ्तार में आए एक ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। तब वह स्कूटी लेकर सड़क पर गिर पड़े तो ट्रैक्टर का पहिया कुचलते हुए आगे निकला गया। बेटा शुभम भी मामूली रूप से जख्मी हो गया। डॉक्टरों ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 09:54 PM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 09:54 PM (IST)
हादसे में आबकारी विभाग के दारोगा की मौत, बेटा जख्मी Prayagraj News
52-year-old Rajendra Prasad was a sub-inspector in the Excise Department

प्रयागराज,जेएनएन।  तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से आबकारी विभाग के दारोगा राजेंद्र प्रसाद पटेल की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा शुभम जख्मी हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

आजमगढ़ जिले में थी तैनाती

नैनी के पीडीए कॉलोनी निवासी 52 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद आबकारी विभाग में दारोगा थे। घर में वह पत्नी आशा, दो बेटे और चार बेटियों के साथ रहते थे। इस वक्त उनकी तैनाती आजमगढ़ जिले में थी। सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे राजेंद्र प्रसाद अपने बेटे शुभम के साथ स्कूटी से चाका गांव की ओर जा रहे थे। गांव के पहले मछली गेट के सामने पहुंचे, तभी पीछे से तेज रफ्तार में आए एक ट्रैक्टर ने स्कूटी में टक्कर मार दी। तब वह स्कूटी लेकर सड़क पर गिर पड़े तो ट्रैक्टर का पहिया कुचलते हुए आगे निकला गया। बेटा शुभम भी मामूली रूप से जख्मी हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। पिता की लाश देख बेटा फफक पड़ा।

ट्रैक्टर चालक की तलाश में जुटी पुलिस

मौत की खबर पाकर पत्नी आशा भी बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी। आसपास की महिलाओं ने किसी तरह संभाला। कुछ ही देर में आबकारी विभाग के कई इंस्पेक्टर, दारोगा और सिपाही भी पहुंच गए। नैनी पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 बस ने चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी को रौंदा

 अलोपीबाग फ्लाईओवर के नीचे सोमवार शाम एक दर्दनाक हादसा हुआ। रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार अधेड़ उम्र एक राहगीर अभयराज सड़क पर गिरा तो बस उसे रौंदती हुई आगे निकल गई। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद जार्जटाउन पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार कर लिया। उतरांव थाना क्षेत्र के सराय इस्माइल गांव निवासी अभयराज (52) एक विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। वह सोमवार को दिन में किसी काम से शहर आया था। यहां से शाम को बाइक से घर लौट रहा था। अलोपीबाग फ्लाईओवर के नीचे वह पहुंचा ही था कि पीछे से आ रही रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दिया। वह गिरा और बस चालक जब तक वाहन को रोकता तब तक बस अभयराज के सिर को रौंदती हुई आगे निकल गई।

chat bot
आपका साथी