बिल्टी नमकीन की पर डीसीएम में लदी थी शराब, आबकारी व पुलिस ने पकड़ा Prayagraj News

नमकीन के साथ डीसीएम वाहन में भरकर ले जाई जा रही अवैध शराब को पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने पकड़ा। इस दौरान एक चालक गिरफ्तार तो दूसरा हुआ फरार हो गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 02 Oct 2019 07:34 PM (IST) Updated:Wed, 02 Oct 2019 07:34 PM (IST)
बिल्टी नमकीन की पर डीसीएम में लदी थी शराब, आबकारी व पुलिस ने पकड़ा Prayagraj News
बिल्टी नमकीन की पर डीसीएम में लदी थी शराब, आबकारी व पुलिस ने पकड़ा Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बिल्टी नमकीन की थी लेकिन डीसीएम में लदी थी अवैध शराब। तस्करों ने अवैध शराब की सप्लाई के लिए नया तरीका इजाद किया था। बुधवार को आबकारी और करछना पुलिस ने 200 पेटी अवैध शराब संग एक चालक को गिरफ्तार किया। हालांकि दूसरा चालक फरार हो गया। हरियाणा निर्मित शराब बिहार ले जाई जा रही थी तभी करछना इलाके में घेरेबंदी कर पकड़ लिया गया।

ड्राइवर हरियाणा वाले शख्स को लोकेशन बता देता था

गिरफ्त में आया चालक पंजाब के फजीलका जिले के आबोहार थाना क्षेत्र स्थित पंजपीर मुहल्ले का रहने वाला है। फरार चालक का नाम लक्खा सिंह है और वह भी पंजाब का रहने वाला है। पूछताछ में पता चला है कि ग्रैंड अफेयर ब्रांड की अंग्रेजी शराब हरियाणा से डीसीएम में लादी गई थी। इसके बाद चालकों को एक ढाबे पर डीसीएम से शराब दे दी गई। बिहार ले जाने के बाद ड्राइवर हरियाणा वाले शख्स को लोकेशन बता देता था। फिर जिसे शराब लेनी होती थी वह खुद ढाबे पर आकर साथ ले जाता।

छापेमारी में पता चला कि डीसीएम में नमकीन का गत्ता, अवैध शराब भरी थी

इधर, शराब तस्करों के बारे में जानकारी मिलते ही आबकारी निरीक्षक रोहन कुमार, केके मिश्रा व इंस्पेक्टर करछना सत्येंद्र सिंह ने पचदेवरा चौराहे के पास डीसीएम को रोककर जांच की। उसमें से कुछ नमकीन भरा गत्ता व अवैध शराब भरी थी। पुलिस का कहना है कि नमकीन व कुरकुरे खराब थे। चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं मौका पाकर दूसरा चालक फरार हो गया है। अब पुलिस को उसकी तलाश है।

chat bot
आपका साथी