ऑनलाइन शॉपिंग की धूम, युवा रहे झूम

दैनिक जागरण और अमेजन द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान की धूम अब शहर के हर कोने में पहुंच गई है। युवा 'दैनिक जागरण अमेजन सिम्पल सी बात' कार्यक्रम में तो उमड़ ही रहे हैं। साथ-साथ ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं। मंगलवार को जागरूकता कार्यक्रम के 11वें दिन म्योराबाद और शांतिपुरम में युवाओं का जोश और जब्बा देखने लायक था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Aug 2018 12:20 PM (IST) Updated:Wed, 29 Aug 2018 12:20 PM (IST)
ऑनलाइन शॉपिंग की धूम, युवा रहे झूम
ऑनलाइन शॉपिंग की धूम, युवा रहे झूम

इलाहाबाद : ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए दैनिक जागरण और अमेजन द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान की धूम अब शहर के हर कोने में पहुंच गई है। युवा 'दैनिक जागरण अमेजन सिम्पल सी बात' कार्यक्रम में तो उमड़ ही रहे हैं। साथ-साथ ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं। मंगलवार को जागरूकता कार्यक्रम के 11वें दिन म्योराबाद और शांतिपुरम में युवाओं का जोश और जब्बा देखने लायक था।

दैनिक जागरण अमेजन के कार्यक्रम में ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में सटीक जानकारी देने, अमेजन एप यूजर को हर रोज 500 रुपये और तीन हजार रुपये का बाउचर दिया जा रहा है। इसके अलावा युवाओं को अमेजन एंबेस्डर भी चुना जा रहा है। इसी होड़ में युवा कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं। मंगलवार को सुबह 11 बजे जब म्योराबाद में 'दैनिक जागरण अमेजन सिम्पल सी बात' कार्यक्रम शुरू हुआ तो सभी युवाओं के इसके बारे में जानकारी थी। उनका एक ही लक्ष्य था कि उन्हें बाउचर जीतने हैं। इसलिए जल्द से एप डाउनलोड करने को तैयार खड़े थे। जिन युवाओं के मोबाइल में पहले से अमेजन एप था, उन्होंने अपने एप दिखाए भी। इस दौरान युवाओं ने ऑनलाइन शॉपिंग की। उपचार भी जीते। एंकर सौरभ ने जब पूछा कि उन्हें यह कार्यक्रम कैसा लग रहा है तो युवाओं ने कहा कि वह हर रोज इसके लिए पेपर जरूर देखते हैं। शाम को शांतिपुरम में कार्यक्रम के दौरान युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। युवाओं का कहना था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऑनलाइन शॉपिंग के लिए कोई इतना बड़ा अभियान चलाएगा। ऑनलाइन शॉपिंग कैसे होती है। उसके बारे में एक-एक जानकारी दी जाएगी। अभी तक ऑनलाइन शॉपिंग अकेले करते थे, यहां पर सामूहिक शॉपिंग की। युवाओं ने ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए दैनिक जागरण अमेजन को थैंक्यू भी कहा।

-----

आज यहां होगा रोड शो

-सुबह 11 बजे : लीडर रोड

-शाम चार बजे : सिविल लाइंस बिग बाजार

----

chat bot
आपका साथी