Coronavirus से संक्रमित दो मरीजों की एसआरएन अस्‍पताल में देररात मौत Prayagraj News

दोनों मरीजों के शव को सुरक्षित रखवा दिया गया है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। अब प्रोटाकॉल के तहत दोनों शवों का फाफामऊ घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Thu, 11 Jun 2020 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jun 2020 10:55 AM (IST)
Coronavirus से संक्रमित दो मरीजों की एसआरएन अस्‍पताल में देररात मौत Prayagraj News
Coronavirus से संक्रमित दो मरीजों की एसआरएन अस्‍पताल में देररात मौत Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। जिले में बुधवार देररात एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों ने दम तोड़ दिया। एसआरएन अस्पताल के कोरोना वायरस नियंत्रण के नोडल अधिकारी डॉक्टर सुजीत वर्मा ने बताया कि एक मरीज कोरांव के पथरताल का रहने वाला था। जबकि, दूसरा मरीज मरीज मूलरूप से जौनपुर जिले का रहने वाला था। जौनपुर के मरीज की बुधवार शाम ही कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। दोनों मरीजों के शव को सुरक्षित रखवा दिया गया है। उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। अब प्रोटाकॉल के तहत दोनों शवों का फाफामऊ घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दस दिन में मिले 40 मरीज

 पिछले दस दिनों में जिले में कोरोना के 40 नए मरीज मिले हैं। जबकि, इस बीच स्वस्थ होने वालों की संख्या महज 17 ही रही और एक ने जान भी गंवाई। दरअसल, जिले में पिछले महीने कुल 92 एक्टिव केस थे। इनमें से 64 स्वस्थ हुए और तीन की मौत हुई। जून महीने के अभी केवल 10 दिन पूरे हुए हैं और इस बीच 40 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए। स्वास्थ्य विभाग भी इसे अच्छा संकेत नहीं मान रहा हैं। फिलहाल जांच का दायरा भी अब बढ़ गया है। अब मेडिकल कालेज की लैब से पहले से ज्यादा लोगों की जांच होने लगी है।

जून में कब कितने मरीज मिले

- 01 जून को चार मरीज

- 02 जून को आठ मरीज

- 03 जून को दो मरीज

- 04 जून को पांच मरीज

- 05 जून को पांच मरीज

- 06 जून को पांच मरीज

- 07 जून को दो मरीज

- 08 जून को दो मरीज

- 10 जून को सात मरीज

chat bot
आपका साथी