कैश वैन लूटकांड में इनामी बदमाश शबी मोहम्‍मद गिरफ्तार Prayagraj News

सिविल लाइंस पुलिस ने उंचवागढ़ी के शबी मोहम्मद को गुरुवार सुबह पानी टंकी चौराहे के पास पकड़ लिया। उसके कब्जे से तमंचा कारतूस और एक मोबाइल फोन मिला है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 07:18 PM (IST)
कैश वैन लूटकांड में इनामी बदमाश शबी मोहम्‍मद गिरफ्तार Prayagraj News
कैश वैन लूटकांड में इनामी बदमाश शबी मोहम्‍मद गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन । कौशांबी के सैनी इलाके में दस दिन पहले बैैंक जा रही कैश वैन को लूटने की कोशिश के आरोपित 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी शबी मोहम्मद को सिविल लाइंस में गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से तमंचा भी बरामद हुआ है।

कैशवैन लूटने की कोशिश में था वांछित

प्रयागराज से कौशांबी के कड़ा धाम स्थित बैंक में नकदी पहुंचाने जा रही कैश वैन 31 दिसंबर की सुबह सैनी इलाके से गुजर रही थी तभी कार सवार बदमाशों ने रोकने के लिए फायरिंग की और बम से भी हमला किया। गाड़ी के कांच टूटने के बाद ड्राइïवर ने रोका नहीं और तेज रफ्तार में भगाकर ले गया। खबर मिलने पर पुलिस ने हाइवे पर एक ढाबा पर घेराबंदी को तो वहां मौजूद अपराधी फायरिंग करने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक अपराधी गोली लगने से घायल हो गया। उसे दबोच लिया गया। बाकी अपराधी भी भाग निकले। बाद में पुलिस ने प्रयागराज में धूमनगंज के भोला का पूरा गांव के बलवंत कुमार, कंहईपुर का धीरज यादव, अबूबकरपुर  के कौशल श्रीवास्तव को भी गिरफ्तार कर लिया।

एक आरोपित अभी है फरार

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना में कैंट इलाके में राजापुर उंचवागढ़ी का शबी मोहम्मद समेत दो आरोपित फरार चल रहे थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए आइजी ने 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। सिविल लाइंस पुलिस ने उंचवागढ़ी के शबी मोहम्मद को गुरुवार सुबह पानी टंकी चौराहे के पास पकड़ लिया। उसके कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक मोबाइल फोन मिला है। उसने बताया कि वारदात में कार के अलावा एक बाइक भी बरामद की गई है। महज कक्षा सात तक पढ़े शबी का कहना है कि उसने कौशल के कहने पर लूट की इस वारदात में भागीदारी की।   

chat bot
आपका साथी