राहत की खबर, प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा 58 दिन बाद 50 से नीचे आ गया

अधिवक्ताओं और रेल कर्मियों में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थम नहीं रहा है। नए संक्रमितों में अधिवक्ता हाईकोर्ट कर्मी व रेल कर्मी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण के आंकड़े 50 से कम उस स्थिति में हुए हैं जबकि 10519 लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 04:20 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 04:20 PM (IST)
राहत की खबर, प्रयागराज में कोरोना वायरस संक्रमण का आंकड़ा 58 दिन बाद 50 से नीचे आ गया
डेढ़ माह बाद कोरोना वायरस का संक्रमण प्रयागराज में काफी कम हुआ है।

प्रयागराज, जेएनएन। करीब डेढ़ माह तक प्रयागराज के लोगों को परेशान करने वाला कोरोना वायरस का संक्रमण अब धीमा पड़ गया है। पिछले 24 घंटे में नए संक्रमित केस 50 से भी कम हो गए। कुल 48 लोगों में कोरोना संक्रमण पॉजिटिव मिला। यह स्थिति 29 मार्च के बाद आई है। क्योंकि होली त्योहार के दौरान 29 मार्च को 60 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे उसके बाद से संक्रमण कभी इससे कम नहीं हुआ। हालांकि बीते 24 घंटे में दो लोगों की मौत भी हो गई। कोविड अस्पताल में कई मरीज गंभीर हालत में हैं।

अधिवक्ताओं और रेल कर्मियों में कोरोना संक्रमण का सिलसिला थम नहीं रहा है। नए संक्रमितों में अधिवक्ता, हाईकोर्ट कर्मी व रेल कर्मी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण के आंकड़े 50 से कम उस स्थिति में हुए हैं जबकि 10519 लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए थे।

126 लोग डिस्चार्ज किए गए

कोरोना संक्रमित जितने भी सक्रिय मामले हैं उनमें 126 लोग डिस्चार्ज किए गए। इनमें 17 को कोविड अस्पतालों से और 109 को होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया।

ग्रामीण इलाकों में भी स्थिति नियंत्रण में

कोरोना संक्रमण की स्थिति पर नोडल अधिकारी डा. ऋषि सहाय ने बताया कि कोरोना की रफ्तार अब पूरी तरह से नियंत्रण में है। गांव में भी जांच का दायरा बढ़ा होने से बीमारी जल्दी पता चल रही है और लोगों को होम आइसोलेट करके स्वस्थ किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी