सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन पर अभेद्य रहेगी जीआइसी की किलेबंदी

सीएम योगी आदित्‍यनाथ बुधवार को प्रतापगढ़ दौरे पर जाएंगे। उनके आगमन को लेकर पर्याप्‍त सुरक्षा का प्रबंध रहेगा। पैरामिलिट्री के साथ 500 जवान मुस्तैद रहेंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 26 Feb 2019 06:18 PM (IST)
सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन पर अभेद्य रहेगी जीआइसी की किलेबंदी
सीएम योगी आदित्यनाथ के आगमन पर अभेद्य रहेगी जीआइसी की किलेबंदी

प्रयागराज : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयागराज आगमन पर बुधवार को जीआइसी की अभेद्य किलेबंदी रहेगी। कार्यक्रम स्थल पर 500 पुलिस के साथ पैरा मिलिट्री के जवान तैनात रहेंगे। आइटीबीपी के जवानों का शहर में रूट मार्च भी हुआ।

सीएम आज कई योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे

बुधवार को मुख्य योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ में मेडिकल कॉलेज समेत कई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने जा रहे हैं। कार्यक्रम शहर के जीआइसी मैदान में होगा। मंच के साथ विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है। सात हजार कुर्सियां लगाई जा रही हैं। मंच के बाद दो स्विस कॉटेज तैयार किया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर मंच के चारों ओर बैरिकेङ्क्षडग कर दी गई है। जीआइसी के बगल से केपी कॉलेज तक जाने वाली सड़क पर बैरिकेडिंग की गई है। कार्यक्रम स्थल की अभेद्य किलेबंदी रहेगी।

पुलिस व आइटीबीपी के लगभग 500 जवान तैनात रहेंगे

प्रयागराज रेंज से तीन एएसपी, छह सीओ, 100 दारोगा, 500 सिपाही, 150 महिला सिपाहियों की कार्यक्रम के लिए ड्यूटी लगाई है। इसके अलावा जिले की भी फोर्स लगाई गई है। कार्यक्रम स्थल पर पुलिस व आइटीबीपी के लगभग 500 जवान तैनात रहेंगे। इनर काडर, आउटर काडर के साथ मंच के चारों ओर, पुलिस लाइन से लेकर जिला अस्पताल तक फोर्स मुस्तैद रहेगी। छतों पर भी पुलिस व पैरा मिलिट्री फोर्स के जवान तैनात रहेंगे। कार्यक्रम स्थल मिश्रित आबादी के बीच है, इसलिए और सतर्कता बरती जा रही है। मंगलवार को मुख्यमंत्री एडवांस सिक्युरिटी टीम और एनएसजी के जवान लखनऊ से यहां आ जाएंगे। सुरक्षा के नोडल प्रभारी एएसपी पूर्वी अवनीश मिश्र ने बताया कि प्रयागराज रेंज से पुलिस के जवान मिल गए हैं। जिले की फोर्स के साथ पैरा मिलिट्री के जवान भी तैनात किए जाएंगे।

जीआइसी परिसर हुआ लकदक

फोटो-25 पीआरटी-41

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से राजकीय इंटर कालेज का दिन बहुर गया है। गंदगी से पटा पूरा मैदान साफ सुथरा हो गया है। जीआइसी की जर्जर चहारदीवारी और पार्क की दीवार की पोताई करके शिक्षाप्रद स्लोगन लिख दिए गए हैं। जीआइसी परिसर और पुलिस लाइन परिसर की सड़क लकदक हो गई है। जीआइसी से लेकर पुलिस लाइन तक सड़क के दोनों तरफ सफाई हो गई है।

chat bot
आपका साथी