लावारिस मिली कार में खून के धब्बे और चप्पल, ड्राइवर लापता

ड्राइवर लापता है ओर कार लावारिस हालत में खड़ी मिली। कार का शीशी टूटा है और उसमें खून के धब्‍बे और चप्पल मिली है। चालक के परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 13 May 2019 01:12 PM (IST) Updated:Mon, 13 May 2019 01:12 PM (IST)
लावारिस मिली कार में खून के धब्बे और चप्पल, ड्राइवर लापता
लावारिस मिली कार में खून के धब्बे और चप्पल, ड्राइवर लापता

प्रयागराज, जेएनएन। लापता चालक सैय्यद मंसूर अहमद की कार ट्रांसपोर्ट नगर में लावारिस हालत में मिली है। वहीं उसका चालक लापता है। कार में खून का धब्बा व चप्पल मिलने से खलबली मच गई। मंसूर का परिवार अनहोनी की आशंका से परेशान है। पुलिस लापता चालक की तलाश कर रही है। 

 मंसूर ने कुछ दिन पहले ही खरीदी थी कार

कैंट थाना क्षेत्र के एडीए कॉलोनी निवासी मखदूम हसन के बेटे मंसूर ने कुछ दिन पहले नई वैगनआर कार खरीदी थी। वह ओला के जरिए अपनी कार चला रहा था। कहा जा रहा है कि शनिवार शाम उसकी कार नैनी के लिए बुक हुई थी। रात करीब दो बजे तक मंसूर जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने फोन किया। मोबाइल बंद मिला तो खोजबीन शुरू की। इसके बाद भी कुछ जानकारी नहीं हुई तो कैंट थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

लावारिस हाल में ट्रांसपोर्ट इलाके में खड़ी मिली कार

पुलिस मंसूर का पता लगा ही रही थी कि उसकी कार धूमनगंज थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके में खड़ी मिली। आसपास के लोगों की नजर कार पर गई तो शीशा टूटा मिला। भीतर चप्पल पड़ी थी और खून के धब्बे भी थे। मौके पर पहुंचे सीओ बृजनारायण व इंस्पेक्टर कैंट अरविंद गौतम ने छानबीन की। पता चला कि कार गायब चालक मंसूर की है। थोड़ी देर बाद परिजन और फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। 

बोले एसपी सिटी, जल्द ही लापता चालक का पता लगाया जाएगा

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि अभी तक तफ्तीश में पता चला है कि कार हंडिया की तरफ भी गई थी। जिस जगह कार मिली है, वहां के लोगों से पूछताछ की जा रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल रिपोर्ट निकलवाई जा रही है। जल्द ही लापता चालक के बारे में पता लगा लिया जाएगा। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी