प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नगर आगमन पर भव्य स्वागत Prayagraj News

डिप्‍टी सीएम सोमवार की शाम को सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। मुट्ठीगंज में मुंशीराम की बगिया में कुमार नारायण की ओर से आयोजित अन्नकूट कार्यक्रम में शामिल होंगे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 03:18 PM (IST) Updated:Mon, 28 Oct 2019 03:18 PM (IST)
प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नगर आगमन पर भव्य स्वागत Prayagraj News
प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का नगर आगमन पर भव्य स्वागत Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का रविवार को नगर आगमन हुआ। इस दौरान पुलिस लाइन और सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। डिप्टी सीएम शाम को हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे। उन्होंने सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें त्योहार की शुभ कामनाएं दी। इस मौके पर सांसद केसरी देवी पटेल, विधायक विक्रमाजीत मौर्य, पार्टी के महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्त, पूर्व विधायक दीपक पटेल, सुबोध सिंह, आशीष गुप्ता, पवन श्रीवास्तव, राजेश कुमार निषाद, अनिल केशरवानी, रवि केशरवानी, विक्रमजीत भदौरिया आदि मौजूद रहे।

अन्नकूट कार्यक्रम में शामिल होंगे केशव

डिप्टी सीएम सोमवार को शहर में ही हैं। शाम को वह सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। इसके बाद मुट्ठीगंज स्थित मुंशीराम की बगिया में कुमार नारायण की ओर से आयोजित अन्नकूट कार्यक्रम में शामिल होंगे। डिप्टी सीएम मंगलवार को वह हेलीकॉप्टर से महोबा जाएंगे।

आयुष्मान भारत के लाभार्थियों संग सांसद ने मनाया दीपोत्सव

दीप पर्व पर फूलपुर की सांसद केसरी देवी पटेल ने आयुष्मान भारत के लाभार्थियों को अपने आवास पर आमंत्रित किया। सांसद ने इन लाभार्थियों के साथ ही दीपोत्सव मनाया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृहमंत्री अमित शाह ने सभी सांसदों से अनुरोध किया था कि सांसद अपने-अपने संसदीय क्षेत्र के आयुष्मान भारत के लाभार्थियों को अपने घर बुलाएं और उनके साथ त्योहार की खुशियां मनाएं।

लाभार्थियों ने दिक्‍कत बताई, सांसद ने समाधान का आश्‍वासन दिया

सांसद फूलपुर ने अपने आवास पर इन लाभार्थियों के साथ बैठक भी की और उनका हाल जाना। सांसद ने पूरी योजना का लाभार्थियों से फीडबैक लिया। इलाज के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत तो नहीं आई, के बारे में भी पूछा। जिन लोगों ने कुछ कमियां बताईं, उन्हें दूर करने का सांसद ने आश्वासन दिया। इस आयोजन को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और नमो एप पर अपलोड किया गया। इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, विधायक विक्रमाजीत मौर्य, पूर्व विधायक दीपक पटेल, गुरु प्रसाद मौर्य, राबेंद्र सिंह पटेल आदि मौजूद रहे। गौरतलब है कि आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों का पांच लाख रुपये तक का इलाज मिलता है।

chat bot
आपका साथी