गला रेतकर युवती की हत्या

सरायममरेज थाना क्षेत्र के शालूपुर गांव में गुरुवार की देर रात एक युवती की गला रेतकर हत्या कर हत्यारों ने शव घर के पास ही फेंक दिया। सुबह जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इस मामले में रिपोर्ट पुलिस ने दर्ज की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jun 2018 05:39 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jun 2018 05:39 PM (IST)
गला रेतकर युवती की हत्या
गला रेतकर युवती की हत्या

इलाहाबाद : सरायममरेज थाना क्षेत्र के शालूपुर गांव में गुरुवार की देर रात एक युवती की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे घर के पास ही शव फेंक कर फरार हो गए।

शालूपुर गांव निवासी स्व. राम अभिलाष की 20 वर्षीय पुत्री कविता गुरुवार की रात सो रही थी। देर रात अज्ञात लोगों ने गला रेतकर युवती को मौत के घाट उतार दिया। शव घर से दो सौ मीटर दूर खेत में फेंका गया था। सुबह शौच को गई महिलाओं ने खून से लथपथ युवती का शव देख कर शोर मचाया। वहां जुटी भीड़ की सूचना पर पहुंची सरायममरेज पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पहुंचे एसपी गंगापार सुनील सिंह समेत क्षेत्राधिकारी हंडिया ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हालांकि हत्यारों का कोई क्लू नहीं मिला। हत्या किस कारण हुई, किसने किया अभी कुछ कोई बोलने वाला नहीं है। पुलिस तहकीकात कर रही है। कविता के भाई राकेश कुमार की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की पुलिस जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक किसी को पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया था। कविता तीन बहनों व एक भाई में चौथे नम्बर की थी।

-------

चार दिन से युवक लापता, गुमशुदगी दर्ज

इलाहाबाद : घूरपुर थाना क्षेत्र के बुदावा गांव में चार दिन से लापता युवक का पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाने मे शिकायती पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराई है। बुदावा गांव निवासी कुंजल भारतीय का 19 वर्षीय बेटा गणेश बीते सोमवार को घर से अचानक लापता हो गया। खोजबीन के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने थाने में शिकायती पत्र देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी