प्रयागराज में संतों से मिले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, संगम में लगाएंगे डुबकी

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज प्रयागराज में कुंभ 2019 में पुण्य की डुबकी लगाएंगे। वह कुंभ नगर में करीब तीन घंटा तक रुकने के दौरान साधु-संतों से भी भेंट कर रहे हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sun, 27 Jan 2019 01:46 PM (IST) Updated:Sun, 27 Jan 2019 05:43 PM (IST)
प्रयागराज में संतों से मिले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, संगम में लगाएंगे डुबकी
प्रयागराज में संतों से मिले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, संगम में लगाएंगे डुबकी

प्रयागराज, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज प्रयागराज के कुंभनगर में करीब तीन घंटा के प्रवास के दौरान संगम में डुबकी भी लगाएंगे। अखिलेश यादव ने कुंभनगर में आज संतों से भेंट की। इस दौरान उन्होंने संतों से आशीर्वाद भी लिया। उनके साथ पार्टी प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी व महासचिव इंद्रजीत सरोज भी हैं। 

अखिलेश यादव ने कहा कि राजा हर्षवर्धन ने कुंभ मेले में अपना सब कुछ दान कर दिया था। ऐसे ही योगी सरकार को चाहिए कि जो अकबर का किला है उसे इस कुंभ में दान कर, जनता के लिए खोल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर सेना को रखने में दिक्कत है तो हमारे पास चंबल क्षेत्र में बहुत जमीन है, जहां सेना को रखा जा सकता है, ये जमीन मैं मुफ्त में देने को तैयार हूं। अखिलेश ने योगी सरकार से अपील किया कि अक्षयवट किला और सरस्वती कूप को कुंभ में दान किया जाए। उन्होंने कहा कि कुंभ और संगम तभी सफल होगा, जब युवाओं को नौकरी और किसान सुखी रहेंगे। उन्होंने किसानों की समस्या उठाते ही कहा कि किसानों की फसल आवारा पशु खा रहे थे। उसे नियंत्रित करें।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आज प्रयागराज में कुंभ 2019 में पुण्य की डुबकी लगाएंगे। अखिलेश यादव लखनऊ से प्रयागराज के बमरौली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद वायुसेना अधिकारी के घर वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद कुंभ मेला क्षेत्र में पहुंचे।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव आज यहां निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कुंभ मेला पहुंचे। यहां पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के साथ आनंद गिरी महाराज से मुलाकात की। वह प्रसाद ग्रहण करने के बाद महंत नरेंद्र गिरी महाराज के साथ शिविर के अंदर भी गए। इस दौरान अखिलेश की अखाड़ों में जाकर साधु संतों से मुलाकात करने और प्रसाद ग्रहण करने की भी योजना है। अखिलेश का कुंभ में स्नान व दर्शन पूजन के साथ मेला क्षेत्र में करीब तीन घंटा रहने का कार्यक्रम है। 

chat bot
आपका साथी