साथियों के कहने पर तौहीद ने अधिवक्ता इरदीश के माथे पर पिस्टल से मार दी थी गोली Prayagraj News

अधिवक्ता इरदीश हत्याकांड का राजफाश पुलिस ने कर दिया है। हत्‍या के सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी एक फरार है। उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 09:46 AM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 08:57 PM (IST)
साथियों के कहने पर तौहीद ने अधिवक्ता इरदीश के माथे पर पिस्टल से मार दी थी गोली Prayagraj News
साथियों के कहने पर तौहीद ने अधिवक्ता इरदीश के माथे पर पिस्टल से मार दी थी गोली Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। 30 अक्तूबर की रात तौहीद और कैश समेत गिरोह के छह बदमाश गौस नगर में चोरी के इरादे से निकले थे, तभी उन्हें इदरीश के मकान में ताला लगा दिखा। दो बदमाश छत पर चढ़ गए। दो ताला तोड़कर अंदर कमरे में गए जबकि दो बाहर खड़े रहे। कमरे में चार्जिंग पर लगा मोबाइल चुरा लिया। तभी अधिवक्‍ता इदरीश बाइक पर आए तो बदमाशों ने तौहीद से गोली मारने को कहा। उसने इदरीश के माथे पर पिस्टल से गोली चला दी। इसके बाद सभी अपराधी पिछले रास्ते से भाग गए। जी हां, अधिवक्‍ता इरदीश की करेली में इसी तरह हत्‍या की गई थी। इसका राजफाश उन अपराधियों ने किया, जो इरदीश हत्‍याकांड में शामिल थे।

इदरीश की 30 अक्तूबर की रात में हुई थी हत्या, सात गिरफ्तार, एक फरार

करेली के गौस नगर में मुन्ना मस्जिद के पास किराए के मकान में रहने वाले 32 वर्षीय इदरीश की हत्या 30 अक्तूबर की रात की गई थी। क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस के जरिए हत्याकांड का राजफाश करते हुए छह अपराधियों कसारी मसारी में रहने वाले मरियाडीह के मोहम्मद तौहीद, मोहत्सिम, पिपरी कौशांबी के मोहम्मद कैश, कामरान, धूमनगंज में दामूपुर के इब्ने आलम उर्फ इल्ली को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। एक अन्य सदियापुर करेली के मुकेश निषाद को भी पकड़ लिया गया। वह हथियारों का सप्लायर है।

कसारी मसारी का आतिशान फरार है

वहीं हत्याकांड का एक अपराधी कसारी मसारी का आतिशान फरार है। पकड़े गए इन सात गिरफ्तार अपराधियों से अधिवक्ता की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, दो तमंचा, कारतूस, इदरीश की पत्नी का मोबाइल फोन, 45 हजार रुपये, कई अन्य घरों से चुराए आभूषण और पांच मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। उल्लेखनीय है कि मूल रूप से बारा में सेहुड़ा गांव निवासी इदरीश की हत्या के बाद पुलिस ने शक के आधार पर पत्नी और साले से पूछताछ की थी।

chat bot
आपका साथी