जेल से छूटकर आए कातिल ने गवाह को धमकाया- सुलह कर लो वरना उड़ा दूंगा गोली से

पांच दिन पहले वह कुछ लोगों के साथ सिविल लाइंस में दुकान पर आया और धमकाया कि मुकदमा नहीं खत्म करोगे तो जैसे एक भाई को गोली मारा है वैसा ही तुम्हारा हाल होगा। जान की सलामती चाहते हो तो कहना मान लो वरना सबको मार दिया जाएगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 07:35 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 07:38 AM (IST)
जेल से छूटकर आए कातिल ने गवाह को धमकाया- सुलह कर लो वरना उड़ा दूंगा गोली से
पीड़ित ने सिविल लाइंस थाने में दर्ज कराया जेल से छूटकर आए अपराधी पर केस

प्रयागराज, जेएनएन। इसे ही कहते हैं आदतन अपराधी या फिर अपराधी प्रवृत्ति का होना। जमानत पर जेल से बाहर आए एक ऐसे ही शख्स ने अब हत्या के मुकदमे में गवाह को जान से मारने की धमकी दी है। इससे परेशान पीड़ित राजेश चौरसिया ने सिविल लाइंस थाने में सद्दाम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभियुक्त बेली गांव कैंट का निवासी है। पुलिस का कहना है कि जेल से छूटे इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर दोबारा अंदर भेजा जाएगा।

2017 में भाई के कत्ल में गवाह है जिसे दी जा रही धमकी

शाहगंज इलाके के निवासी राजेश चौरसिया का आरोप है कि 29 अप्रैल 2017 को उनके सगे भाई महेंद्र चौरसिया की गोली मारकर हत्या की गई थी। उस मुकदमे में पुलिस ने अभियुक्त सद्दाम को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। यह भी आरोप है कि सद्दाम कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर जमानत पर आया। इसके बाद उसने मुकदमे में सुलह करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। तब उन्होंने इससे इन्कार कर दिया। पांच दिन पहले वह कुछ लोगों के साथ सिविल लाइंस स्थित पान की दुकान पर आया और धमकाया कि अगर मुकदमा नहीं खत्म करोगे तो जैसे एक भाई को गोली मारा है, वैसा ही तुम्हारा हाल होगा। जान की सलामती चाहते हो तो कहना मान लो वरना एक-एक करके सबको मार दिया जाएगा। पीड़ित ने सुरक्षा की गुहार लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शिवकुटी पुलिस के हत्थे चढ़ा गैंगस्टर

प्रयागराज पुलिस के लिए लंबे समय से वांछित चल रहे गैंगस्टर मोहम्मद शकील को शिवकुटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह नवाबगंज के पीथीपुर कौड़िहार बाजार का रहने वाला है। उसके खिलाफ शिवकुटी थाने में गोवध निवारण अधिनियम, गैंगस्टर समेत कई मुकदमे हैं। उसकी कई महीने से पुलिस तलाश में जुटी थी।

chat bot
आपका साथी