एलनगंज में रंगदारी को कारोबारी से मारपीट कर अपराधी ने फायर किया Prayagraj News

दीपू व्‍यापारी और भाजपा नेता हैं। हार्डवेयर की दुकान बंद कर घर जा रहे थे। रास्‍ते पर पड़ने वाली गली में अपराधी ने रंगदारी मांगी। न देने पर मारापीटा और फायर कर दिया। बाल-बाल बचे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 07:37 AM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 07:37 AM (IST)
एलनगंज में रंगदारी को कारोबारी से मारपीट कर अपराधी ने फायर किया Prayagraj News
एलनगंज में रंगदारी को कारोबारी से मारपीट कर अपराधी ने फायर किया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के एलनगंज इलाके में मंगलवार देर रात एक अपराधी ने रंगदारी नहीं देने पर भाजपा से जुड़े कारोबारी दीपू साहू से मारपीट के बाद गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली लगी नहीं। भीड़ जुटी तो अपराधी भाग गया। कई थानों की पुलिस फोर्स ने आधी रात तक उसकी तलाश में छापेमारी की लेकिन वह गिरफ्त में नहीं आया।

भाजपा नेता भी हैं दीपू साहू

भाजपा नेता दीपू साहू की एलनगंज चौराहे के पास हार्डवेयर की दुकान है। रात करीब साढ़े दस बजे वह दुकान बंद करने के बाद पैदल घर की तरफ गली में पहुंचे। इसी दौरान आरोप है कि उन्हें अपराधी आशीष यादव उर्फ नाटे ने रोका और कहा कि 20 हजार रुपये रंगदारी दो वरना जिंदा नहीं रहने दूंगा। दीपू ने रंगदारी देने से मना किया तो नाटे ने उनसे मारपीट की। आरोप है कि इसके बाद आशीष ने तमंचा निकाल कर उन्हें लक्ष्य करते हुए गोली चला दी। दीपू के मुताबिक वह सड़क पर गड्ढे में झुक गए वरना गोली लग जाती। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटे तो नाटे धमकी देते हुए भाग गया।

आरोपित आशीष उर्फ नाटे के खिलाफ हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं

वारदात की सूचना पाकर कुछ ही देर में वहां सीओ रत्नेश सिंह समेत कर्नलगंज, जार्जटाउन, कीडगंज, शिवकुटी थाने की पुलिस और डायल 100 पीआरवी वहां पहुंच गई। पुलिस ने आशीष के घर पर दबिश दी मगर वह मिला नहीं। पुलिस ने बताया कि आरोपित आशीष उर्फ नाटे के खिलाफ हत्या समेत कई मामले पहले से दर्ज हैं। उसे दो बार जेल भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी