Coronavirus : प्रयागराज में एसआरएन अस्‍पताल के जूनियर डॉक्टर समेत 23 नए संक्रमित केस मिले

कोविड अस्पताल एसआरएन के सर्जरी विभाग के एक जूनियर डॉक्टर व अस्पताल में ही कार्यरत एक वार्ड ब्वाय भी संक्रमित पाया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 26 Jun 2020 10:16 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jun 2020 07:41 AM (IST)
Coronavirus : प्रयागराज में एसआरएन अस्‍पताल के जूनियर डॉक्टर समेत 23 नए संक्रमित केस मिले
Coronavirus : प्रयागराज में एसआरएन अस्‍पताल के जूनियर डॉक्टर समेत 23 नए संक्रमित केस मिले

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार की देर रात तक एक ही दिन में कोरोना के 23 नए मामले सामने आए। इसमें कोविड अस्पताल एसआरएन के सर्जरी विभाग के एक जूनियर डॉक्टर व अस्पताल में ही कार्यरत एक वार्ड ब्वाय भी संक्रमित पाया गया है। वैसे संक्रमित मरीज तेजी से ठीक भी हो रहे हैं। लेवल वन कोविड अस्पताल कोटवा से शुक्रवार को नौ मरीज ठीक होकर घर गए।

तीन जीआरपी के जवान भी कोरोना वायरस से संक्रमित

धामापुर बलकरनपुर सोरांव की 17 साल की किशोरी को खांसी बुखार था। उसने जांच कराई को कोरोना मिला। शहर के राजरूपपुर निवासी एक युवक में पिछले एक सप्ताह से खांसी व बुखार की समस्या थी। वह इसकी जांच कराने के लिए एक निजी अस्पताल गया था। वहां से उसकी रिपोर्ट पाजिटिव आ गई। वह बंगलुरू से भी आए थे। इसी क्रम में 25 वर्षीय युवक मांडा रोड का रहने वाला है। इसमें बुखार के लज्ञण थे इसलिए उसकी जांच हुई थी। शहर के बच्चा जी का धर्मशाला निवासी है, यह एक पाजिटिव मरीज के संपर्क में थे। तीन जीआरपी के जवान भी संंक्रमित हैं। इसी क्रम में अन्य मरीज कोल्हान टोला रानी मंडी, राजरूपपुर, जार्जटाउन, पड़ान सोरांव का निवासी है। 

844 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव, 312 की सैंपलिंग

कोरोना के संभावित 844 सैंपलों की जांच रिपोर्ट मेडिकल कॉलेज से निगेटिव आई है। जबकि 312 संदिग्ध लोगों की सैंपलिंग कराई गई। कोविड -19 के नोडल डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि अब तक जनपद में कुल 252 मरीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं जिसमें 169 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 75 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया है जनपद के दो मरीज लखनऊ के अलग अलग अस्पतालों में भर्ती किए गए हैं जो कोरोना की चपेट में हैं।

chat bot
आपका साथी