प्लीज! बेनकाब करिए कातिल को

By Edited By: Publish:Fri, 22 Aug 2014 09:14 AM (IST) Updated:Fri, 22 Aug 2014 09:14 AM (IST)
प्लीज! बेनकाब करिए कातिल को

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : मुट्ठीगंज के चंदापुर का हाता मोहल्ले में रहने वाले भल्ला दंपती की बड़ी बेटी बरखा से गुरुवार को पुलिस ने पूछताछ की। सुबह वह दिल्ली से यहां आई और मुट्ठीगंज थाने पहुंची। बरखा अपने मां-बाप के कत्ल के बारे में कुछ बता नहीं सकी। अलबत्ता उसने अपने मां-बाप के कातिलों की जल्द गिरफ्तारी के लिए गुहार जरूर लगाई। बरखा ने कहा - 'कातिल कोई भी हो, प्लीज, आप उसे बेनकाब कीजिए।'

मुट्ठीगंज थानाध्यक्ष धर्मेद्र सिंह ने बरखा से तकरीबन एक घंटे तक पूछताछ की। वह यह जानना चाहते थे कि उसे किसी पर शक तो नहीं। कौन हो सकता है सुरेंद्र और कमल भल्ला का कातिल। जवाब में बरखा सिर्फ इतना ही कह सकी कि उसे अपने परिवार के किसी सदस्य पर शक नहीं। संभव है कि कोई चोर या बदमाश पैसों की लालच में घर में घुस आया हो और पकड़े जाने के डर से उसने उसके मां-बाप का कत्ल कर दिया हो। बहरहाल पुलिस बरखा के शक से इत्तफाक नहीं रखती। उसका मानना है कि भल्ला दंपती की हत्या जायदाद व रुपयों के लिए ही की गई है और कातिल कोई उनका अपना ही है। पुलिस अब बरखा, पुनीत, अल्पा और कल्पा से एक साथ बात करेगी। उम्मीद है कि एक साथ सबके बयान लेने पर कुछ अलग बातें निकल कर सामने आएं।

अभी तक नहीं चला सच का पता

पुलिस को कमल भल्ला की डायरी से एक पत्र मिला था, जिसमें लिखा था कि अगर उनके या उनके परिवार के किसी सदस्य के साथ कोई अनहोनी होती है तो उसका जिम्मेदार उनका मझला दामाद अमित रस्तोगी होगा। पुलिस ने यह जांचने के लिए कि लिखावट कमल भल्ला की ही है, उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा था। अभी तक जांच रिपोर्ट नहीं आ सकी है। अमित से पूछताछ में भी उसके खिलाफ कोई सुबूत नहीं मिले हैं।

chat bot
आपका साथी