कारोबारी के पुत्र युग का अपहरण कर हत्या करने वाले दो गिरफ्तार, जेल भेजे Aligarh News

कारोबारी के इकलौते बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बुधवार को गहन पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 02 Oct 2019 03:42 PM (IST) Updated:Wed, 02 Oct 2019 06:16 PM (IST)
कारोबारी के पुत्र युग का अपहरण कर हत्या करने वाले दो गिरफ्तार, जेल भेजे Aligarh News
कारोबारी के पुत्र युग का अपहरण कर हत्या करने वाले दो गिरफ्तार, जेल भेजे Aligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। देहली गेट थाना क्षेत्र के मैलरोज बाईपास इलाके से कारोबारी के इकलौते बेटे का अपहरण कर उसकी हत्या के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।  बुधवार को गहन पूछताछ के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों को जेल भेज दिया है।

सातवीं कक्षा में पढ़ता था युग

थाना देहली गेट क्षेत्र कुंजलपुर के हरीशचंद्र अग्रवाल हाथ के दस्ताने बनाने का व्यवसाय करते हैं। इनके दूसरे नंबर का तेरह वर्षीय बेटा युग अग्रवाल इलाका के ही कृष्णा वर्ड स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार को दोपहर में स्कूल से घर आते समय पड़ोस में ही रहने वाले कल्लू व गगन बाइक पर खड़े मिले। उन्होंने युग को बातों में फंसाकर बाइक पर बिठा लिया और उसका अपहरण कर कल्लू के घर में ले गए। फिर उन्होंने युग के पिता हरीश चंद्र अग्रवाल को फोन कर दस लाख रुपये की फिरौती मांगी। इस बीच हत्यारों ने युग की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को कार्टून में रखकर गभाना क्षेत्र के बीरिया-खेडिय़ा गांव के पास जंगलों में फेंक दिया और आरोपित वापस चले गए।

सीसीटीवी कैमरे से हुई पहचान

छात्र के पिता ने देहलीगेट पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे व खंगाले और सर्विलांस टीम की मदद ली गई। जिसके बाद दो युवक बच्चे को बाइक पर ले जाते हुए कैमरे में नजर आए। परिजनों ने उनकी पहचान पड़ोसी कल्लू और गगन के रूप में कर ली। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़ लिया और उनसे कड़ी पूछताछ की तब उन्होंने बच्चे की हत्या करने और शव को फेंक देने की बात बताई।

हत्या आरोपितों को भेजा जेल

रात करीब 11 बजे पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर कार्टून में बंद युग का शव बरामद कर लिया। रात में ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया। बुधवार को एसपी सिटी ने बताया कि बालक युग का अपहरण कर हत्या करने के आरोप में कुंजलपुर के कल्लू व गगन को गिरफ्तार कर लिया है। अदालत ने दोनों को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी