RLD's Ashirwad Path Sabha : सत्ता में आए तो गरीबों को राशन के साथ आलू भी देंगे : जयंत Hathras News

राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गरीबों को राशन के साथ-साथ आलू भी दिया जाएगा। प्रति यूनिट तीन किलो आलू राशन कार्ड पर वितरित किया जाएगा।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 02:42 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 02:43 PM (IST)
RLD's Ashirwad Path Sabha : सत्ता में आए तो गरीबों को राशन के साथ आलू भी देंगे : जयंत Hathras News
सादाबाद में आशीर्वाद पथ सभा को संबोधित करते रालेाद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी।

हाथरस, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि उनकी पार्टी सत्ता में आई तो गरीबों को राशन के साथ-साथ आलू भी दिया जाएगा। प्रति यूनिट तीन किलो आलू राशन कार्ड पर वितरित किया जाएगा। वह बुधवार को हाथरस जिले के विधानसभा क्षेत्र सादाबाद में आशीर्वाद पथ सभा को संबोधित कर रहे थे।

रालोद की सरकार बनी तो आलू का मूल्‍य निर्धारित किया जाएगा

मिनी छिपरौली कहे जाने वाले जाट बहुल्य क्षेत्र सादाबाद के छाबी मियां बाग में जयंत की सभा रखी गई थी। दोपहर 1 बजे वह हेलीकाप्टर से यहां पहुंचे। उन्होंने कहा कि रालोद की सरकार बनीं तो आलू का मूल्य निर्धारित किया जाएगा। आलू को खरीदेंगे ही नहीं, बल्कि गरीबों को राशन कार्ड पर प्रति यूनिट तीन किलो आलू दिया जाएगा। किसानों को सम्मान निधि छह हजार से बढ़ाकर 12 हजार की जाएगी। सीमांत किसानों को 15 हजार रुपये दिए जाएंगे। उन्होंने भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला और कहा कि इस सरकार में महंगाई और भ्रष्टचार चरम पर है। योगी सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह फेल है। अब योगी सरकार का अंत हो चुका है। देशभर में किसानों पर अत्याचार हो रहे हैं। लखीमपुर की घटना कहा कि वहां की वीडियो देखता हूं तो दिल दहल जाता है। ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर कर देना चाहिए। एक-एक वोट की ताकत दिखानी है। जाते-जाते मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि रालोद के सपा से गठबंधन के रास्ते खुले हुए हैं।

chat bot
आपका साथी