नेग को लेकर किन्नरों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, छह घायल Aligarh news

सासनीगेट इलाके के आगरा रोड स्थित एक शादी समारोह में मंगलवार को नेग मांगने व इलाके को लेकर किन्नरों (मंगलामुखी) के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान उनमें जमकर लातघूंसों के अलावा लाठी-डंडे चल गए । मारपीट में दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 16 Mar 2021 03:06 PM (IST) Updated:Tue, 16 Mar 2021 03:06 PM (IST)
नेग को लेकर किन्नरों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे, छह घायल  Aligarh news
नेग को लेकर हुई मारपीट में घायल किन्‍नर।

अलीगढ़, जेएनएन : सासनीगेट इलाके के आगरा रोड स्थित एक शादी समारोह में मंगलवार को नेग मांगने व इलाके को लेकर किन्नरों (मंगलामुखी) के दो गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान उनमें जमकर लात,घूंसों के अलावा लाठी-डंडे चल गए । मारपीट में दोनों पक्षों के छह लोग घायल हो गए। 

इलाके को लेकर हुआ विवाद

बन्नादेवी के सराय रहमान नई बस्ती निवासी किन्नर रिंकी ने बताया कि उनका इलाका सासनीगेट से लेकर मथुरा राेड हाईवे तक बंटा हुआ है। पिछले 25 सालों से अपनी रोजी-रोटी चला रहे हैं। आरोप लगाया कि मंगलवार सुबह वे आगरा रोड स्थित मैरिज होम में चल रहे शादी समारोह में नेग व शगुन मांगने पहुंचे थे। तभी वहां करिश्मा नामक किन्नर अपने कुछ साथियों को लेकर आ धमके और नेग मांगने लगे।

कहासुनी होने के बाद हुई हाथापाई

उन्होंने बताया कि यह इलाका उनके हक में है तो इसी बात को लेकर दोनों में पहले कहासुनी हुई फिर उनमें लात, घूंसों के अलावा लाठी-डंडे तक चल गए। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि किन्नर गुटों में नेग को लेकर विवाद हुआ था। मारपीट में एक पक्ष से रिंकी, आशू, दूसरे पक्ष से करिश्मा, मोना, सब्बू  आदि समेत छह किन्नर घायल हुए हैं। जिनका डाक्टरी परीक्षण कराया गया है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी