अलीगढ़ में सर्राफ से लूट कर भागते बदमाशों की बाइक गड्ढे में गिरी, घायल आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ में एक सर्राफ से बैग छीन कर भाग रहे दो बाइक सवार बदमाशों की बाइक सड़क पर अन्य वाहनों से टकरा गई जिसके बाद वह एक गड्ढे में गिर गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 30 Jan 2023 10:04 AM (IST) Updated:Mon, 30 Jan 2023 10:04 AM (IST)
अलीगढ़ में सर्राफ से लूट कर भागते बदमाशों की बाइक गड्ढे में गिरी, घायल आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अलीगढ़ में सर्राफ से लूट कर भागते बदमाशों की बाइक गड्ढे में गिरी। फोटो सोर्स-फाइल फोटो।

अलीगढ़, संवाद सूत्र। सर्राफ से बैग व थैला छीन कर भाग रहे दो बदमाशों की बाइक राहगीरों की बाइक से टकराकर खाई में जा गिरी। पुलिस ने चोटिल दोनों बदमाशो को पकड़ कर उनसे तमंचा व दो कारतूस व लूटा गया थैला बरामद कर उनकी सीएचसी में मरहम पट्टी कराई है। डाक्टरों ने घायल बदमाशों को अलीगढ़ मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया है। नगोला निवासी विष्णु व विक्की पुत्रगण किशोरी लाल सर्राफ छेरत से अपनी दुकान बंद कर शाम को बाइक से घर लौट रहे थे।

रेडियो स्टेशन के सामने पीछे से आ रहे दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी और दोनों भाइयों से मारपीट कर तमंचा कनपटी पर रखकर बैग व थैला छीनकर भाग लिए। एक बाइक पर सवार दो बदमाश बैग लेकर भाग गए दूसरी सफेद अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने नगला नगोला मोड़ पर नगोला निवासी मनोज गिरी व दीपक गोस्वामी की बाइक में टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही दोनों बदमाश बाइक सहित सड़क के किनारे गड्ढे में जा गिरे। इधर, किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया, जिनमें एक के पास से तमंचा व दो कारतूस व लूट गया थैला बरामद किया।

इसके बाद पुलिस दोनों को एंबुलेंस में डालकर सीएचसी ले आई, जहां मरहम पट्टी करने के बाद डाक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। घायल बदमाशों के नाम देवेंद्र पुत्र कालीचरण व कुलदीप पुत्र भगवती निवासीगण नेहरा थाना लोधा बताए हैं, जिनके खिलाफ सर्राफ विष्णु ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। सर्राफ से छीने गए दूसरे बैग में लाखों के जेवर व रुपये बताए गए हैं। इस संबंध में एसओ अवधेश कुमार ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़ें: Aligarh News: एएमयू में लगाने आ रहे थे सावरकर की तस्वीर, रोका

chat bot
आपका साथी