अलीगढ़ में 40 लाख से भरी कैश वैन लूटने का प्रयास, फायरिंग में चालक बचा

बदमाश ने चालक की ओर फायरिंग की। गोली खिड़की पर लगी। चालक बालबाल बच गया। इस बीच बदमाशों ने एक आंसू गैस जैसे गोला फेंका, जिससे धुआं हो गया।

By Edited By: Publish:Mon, 14 May 2018 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 14 May 2018 02:16 PM (IST)
अलीगढ़ में 40 लाख से भरी कैश वैन लूटने का प्रयास, फायरिंग में चालक बचा
अलीगढ़ में 40 लाख से भरी कैश वैन लूटने का प्रयास, फायरिंग में चालक बचा

अलीगढ़ (जेएनएन)। जिले की अतरौली तहसील क्षेत्र में सोमवार की दोपहर बदमाशों ने चालीस लाख रुपये लेकर छर्रा जा रही कैश वैन लूटने की कोशिश की। इसके लिए बाइक सवार तीन बदमाशों ने फायरिंग की, जिससे वैन चालक बाल-बाल बचा। सफलता न मिलने पर बदमाशों ने आंसू गैस जैसा एक गोला फेंक धुआं कर दिया और फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

भारतीय स्टेट बैंक की यह वैन अतरौली की शाखा से छर्रा की शाखा जा रही थी। इसे प्रेमपाल चला रहा था। गार्ड नाहर सिंह व उम्मेद सिंह साथ में मौजूद थे। इस दौरान दोपहर करीब एक बजे छर्रा-अतरौली मार्ग पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर इस वैन को रोक लिया। एक बदमाश ने चालक की ओर फायरिंग की। गोली खिड़की पर लगी। चालक बालबाल बच गया। इस बीच बदमाशों ने एक आंसू गैस जैसे गोला फेंका, जिससे धुआं हो गया। 

गार्ड व चालक ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो बदमाश भाग निकले।शोर मचने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। वैन चालक ने पुलिस को सूचना की दी और निकट के गांव कल्याणपुर पहुंच कर वैन वहां स्थित एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर दी। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी शुरू करा दी है। गार्ड व चालक से घटना की पूरी जानकारी ली गई है। साथ ही घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को भी जानकारी दी गई है। इसके अलावा आसपास के सभी थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी