काल बनकर आए ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, बच्‍चे की मौत Aligarh news

अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा के निकट बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद दिया जिससे बाइक पर सवार बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 03:02 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 03:02 PM (IST)
काल बनकर आए ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, बच्‍चे की मौत Aligarh news
बाइक पर सवार बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई

अलीगढ़, जेएनएन : अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव खेड़ा के निकट बाइक सवारों को ट्रक ने रौंद दिया, जिससे बाइक पर सवार बालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालक की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 

बाइक द्वारा किसी काम से गए थे दोनों

कस्बा अतरौली के मोहल्ला मेमरान निवासी 10 वर्षीय नैतिक पुत्र रमेश चंद अपने पड़ोस के रहने वाले विजय सिंह के साथ बाइक के द्वारा गोधा रोड स्थित गांवखेड़ा किसी कार्य से दोपहर के समय गया था। बाइक सवार जैसे ही गांवखेड़ा के निकट पहुंचे उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्‍हें रोंद दिया। जिसमें बालक नैतिक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बाइक चला रहा युवक विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने  बालक के शव को कब्जे में लेते हुए  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया  जबकि  घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया बालक की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक बालक चार भाई-बहनों में सबसे छोटा था।

chat bot
आपका साथी