परचून की दुकान की छत काटकर घुसे चोरों ने हजारों के माल उडाए Aligarh news

कस्‍बा में अलीगढ़ पलवल मार्ग पर भारतीय स्टेट बैंक के सामने दिनेश पुत्र प्रेमचन्द निवासी नेता नगर जट्टारी की परचून की थोक की दुकान है। गत दिनों की तरह दिनेश शुक्रवार की शाम को अपनी दुकान को बंद कर घर गए थे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 02:34 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 02:45 PM (IST)
परचून की दुकान की छत काटकर घुसे चोरों ने हजारों के माल उडाए Aligarh news
कस्‍बा में परचून की दुकान में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

अलीगढ़, जेएनएन । जट्टारी कस्बा में इन दिनों चोरों ने चांदी है। बीतेे एक सप्‍ताह में दो दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया । चोरी की बढ़ती घटनाओं से लोगों में रोष व्‍याप्‍त है।  

चोरी की जानकारी दुकानदार को सुबह हुई

कस्‍बा में  अलीगढ़ पलवल मार्ग पर भारतीय स्टेट बैंक के सामने दिनेश पुत्र प्रेमचन्द निवासी नेता नगर जट्टारी की परचून की थोक की दुकान है। गत दिनों की तरह दिनेश शुक्रवार की शाम को अपनी दुकान को बंद कर घर गए थे। शनिवार की सुबह जब दुकान खोला तो दुकान का सामान अस्त-व्यस्त मिला और छत कटी हुई थी। जिसको देखकर दुकानदार दंग रह गये, जिसमें से अज्ञात चोर सिगरेट की बत्ती बीड़ी कार्टून, पचपन हजार रुपए नगदी, काजू, बादाम, किसमिस आदि सामान की चोरी कर ले गए।

गश्‍ती पुलिस पर उठे सवाल

बताया जाता है कि दुकान से चंद दूरी पर खैर बस स्टैंड पर रात के समय पुलिस गश्त करती है। पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चौकी में तहरीर दे दी है ।कस्बा में परचून की दुकान से एक सप्ताह में दूसरी चोरी है। इससे पूर्व में भी संतलाल की परचून की दुकान से बीते शुक्रवार की शाम को ही छत काटकर चोरी की गई थी। इससे पूर्व में भी तीन चोरी और हो चुकी है, लेकिन पुलिस आज तक इनका खुलासा नहीं कर पाई है। गर्मी के समय में कस्बा से चोरी होना लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी