बंद घर को चोरों ने खंगाला, सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को खोज रही पुलिस Aligarh news

देहलीगेट क्षेत्र के नगला मौलवी स्थित किशन विहार में बंद मकान से हुई लाखों की चोरी की घटना में पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो के जरिए चोरों को खोज रही है। पुलिस का दावा है कि चोर जल्द पकड़े जाएंगे। ललित मोहन आइटी ग्रुप आफ कंपनीज में कार्यरत हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 06:22 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 08:47 AM (IST)
बंद घर को चोरों ने खंगाला, सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को खोज रही पुलिस Aligarh news
पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो के जरिए चोरों को खोज रही है।

अलीगढ़, जेएनएन। देहलीगेट क्षेत्र के नगला मौलवी स्थित किशन विहार में बंद मकान से हुई लाखों की चोरी की घटना में पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरो के जरिए चोरों को खोज रही है। पुलिस का दावा है कि चोर जल्द पकड़े जाएंगे।

बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना

किशन विहार कालोनी निवासी ललित मोहन आइटी ग्रुप आफ कंपनीज में कार्यरत हैं। ललित मोहन के अनुसार उनकी पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके गई हुई हैं। शनिवार को वे मकान बंद कर ड्यूटी करने चले गए। शाम को घर पहुंचे तो मकान के मुख्य गेट के अलावा अंदर कमरे व सेफ आदि के ताले टूटे मिले। यह देख उनके होश उड़ गए। घर में सारा सामान इधर-उधर फैला हुआ था। चोर मकान से 25 हजार की नकदी, सोने का सैट, गले की चेन, झुमकी, टाप्स, कुंडल आदि समेत लाखों के जेवरात व कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। इंस्पेक्टर देहलीगेट प्रवेंद्र कुमार ने बताया कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से चोरों को तलाशा जा रहा है। एक कैमरे की फुटेज में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं, जल्द चोरों को पकड़ा जाएगा।

chat bot
आपका साथी