बेटे की शादी से छह दिन पहले घर में मातम की गूंज, जानिए पूरा मामला Aligarh news

लोधा क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर के खेतों में मंगलवार को एक व्यक्ति की लाश नीम के पेड़ पर लटकी हुई थी एवं कुछ ही दूरी पर उसकी बुलेट खड़ी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिकारियों के साथ शव को नीचे उतरवाया

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 07:16 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 07:16 PM (IST)
बेटे की शादी से छह दिन पहले घर में मातम की गूंज, जानिए पूरा मामला Aligarh news
नीम के पेड़ पर शव लटकने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व जुटे ग्रामीण।

अलीगढ़, जेएनएन । लोधा क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर के खेतों में मंगलवार को एक व्यक्ति की लाश नीम के पेड़ पर लटकी हुई थी एवं कुछ ही दूरी पर उसकी बुलेट खड़ी थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधिकारियों के साथ शव को नीचे उतरवाया । मृतक की जेब में सोलह सौ रुपये मिले एवं बाइक की चाबी मिली और कागजों के आधार पर मृतक का नाम संजय पुत्र मोतीलाल निवासी बैंक कॉलोनी नगला कलार थाना बन्नादेवी पाया पते के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई और मौके पर बुलवाया थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा।

 

19 जुलाई को होनी है बेटे की शादी

बताया गया कि मृतक का अपने साले से अनबन चल रहा था। हो सकता है इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया हो।  मृतक दो भाइयों में छोटा था। परिवार में तीन बेटे संदीप, गौरव, धरम वीर व पत्नी पुष्पा है। बड़े बेटे संदीप की नौ जुलाई को सगाई हो चुकी है, 19 जुलाई को भुड़ांसी गांव में बारात जानी थी। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी