किराएदार ने किया मकान मालिक की बेटी की अस्‍मत लूटने का प्रयास, मुकदमा दर्ज Aligarh news

क्वार्सी क्षेत्र में एक मकान में किरायेदार के रूप में रहे रहे युवक ने मकान मालिक की बेटी संग दुष्कर्म का प्रयास किया । शोर-शराबे पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया । मामले में मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:44 PM (IST)
किराएदार ने किया मकान मालिक की बेटी की अस्‍मत लूटने का प्रयास, मुकदमा दर्ज Aligarh news
मामले में मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी क्षेत्र में एक मकान में किरायेदार के रूप में रहे रहे युवक ने मकान मालिक की बेटी संग दुष्कर्म का प्रयास किया । शोर-शराबे पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर भाग गया । मामले में मां-बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है ।

आरोपित को तलाश रही पुलिस

किशनपुर इलाके में पीड़िता के पिता का कहना है कि उनके मकान में रामवती देवी व उसका बेटा कमाल किराये पर रहते हैं। कमाल नशा करने का आदी है । शनिवार देर रात उनकी बेटी टायलेट के लिए जगी । इसी बीच आरोपित भी पीछे से वहां आ गया और उसे दबोच लिया । फिर दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा । बेटी के शोर मचाने पर स्वजन की आंख खुल गई और वे दौड़कर पहुंचे तो आरोपित उसके साथ जोर जबरदस्ती करने का प्रयास कर रहा था । जिन्हें देख आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया । इंस्पेक्टर क्वार्सी छोटे लाल ने बताया कि मामले में मां- बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है । फरार आरोपित को तलाशा जा रहा है, जल्द पकड़ा जाएगा ।

chat bot
आपका साथी