केकेआर टीम के मध्यक्रम की रीढ़ बनेंगे अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर रिंकू

कप्तान दिनेश कार्तिक रिंकू के साथ टीम का मध्यक्रम मजबूत करना चाहते हैं। कप्तान ने उन्हें पहले मैच से ही खिलाने का भरोसा दिया है।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 12:08 PM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 12:28 PM (IST)
केकेआर टीम के मध्यक्रम की रीढ़ बनेंगे अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर रिंकू
केकेआर टीम के मध्यक्रम की रीढ़ बनेंगे अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर रिंकू

अलीगढ़ [गौरव दुबे]। अलीगढ़ के स्टार क्रिकेटर व रन मशीन बन चुके रिंकू सिंह आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम में छठवें नंबर पर बैटिंग करने उतरेंगे। कप्तान दिनेश कार्तिक रिंकू के साथ टीम का मध्यक्रम मजबूत करना चाहते हैं। कप्तान ने उन्हें पहले मैच से ही खिलाने का भरोसा दिया है।

यह बातें शुक्रवार को गोवा में मैच खेलकर अलीगढ़ वापस आए रिंकू ने बताईं। बताया कि, टीम के कप्तान ने उनसे फोन पर ये बातें कीं। पिछले साल आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम में 10 लाख रुपये में खरीदे गए इस खिलाड़ी को अपना जौहर दिखाने का मौका नहीं मिला था। इस साल केकेआर टीम ने इस रन मशीन की बोली 80 लाख लगाई है।

तूफानी पारियों से जीता भरोसा : रिंकू के गुरु जीशान ने बताया कि फरवरी में रिंकू ने तीन टूर्नामेंट खेले हैं। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में विजय हजारे ट्रॉफी (वनडे सीरीज) में एक मैच में 44 गेंद पर ताबड़तोड़ 91 रन बनाए। मुंबई में डीवाई पाटिल टूर्नामेंट (टी-20) में 44 गेंदों में 72 रन बनाए।

गोवा में टी-20 मैच में रिलायंस की टीम के खिलाफ 25 गेंद में 71 रन की तूफानी पारी खेली। इन पारियों ने कप्तान का दिल जीता। बताया कि सात अप्रैल से आइपीएल शुरू हो रहा है और आठ अप्रैल को केकेआर का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु के साथ होगा। 

chat bot
आपका साथी