आगरा रोड पर फिसलन होने से बस पलटी, महिला समेत पांच घायलAligarh news

रिमझिम बारिश गुुरुवार को मुसीबत बन गई। सड़क पर फिसलन होने से आगरा रोड पर मुकुंदपुर के पास सड़क पर फिसलन होने से पलट गई। इसमें दो महिला समेत पांच यात्री घायल हो गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 06:44 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 08:13 PM (IST)
आगरा रोड पर फिसलन होने से बस पलटी, महिला समेत पांच घायलAligarh news
आगरा रोड पर फिसलन होने से बस पलटी, महिला समेत पांच घायलAligarh news

अलीगढ़ [जेएनएन]। रिमझिम बारिश गुुरुवार को मुसीबत बन गई। सड़क पर फिसलन होने से आगरा रोड पर मुकुंदपुर के पास सड़क पर फिसलन होने से पलट गई। इसमें दो महिला समेत पांच यात्री घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही तमाम राहगीर मौके पर आ गए और घायलों को निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। साथ ही घटना से अवरुद्ध हुआ हाथरस-अलीगढ़ मार्ग का यातायात सुचारू कराया।

घटना होते ही मची चीख-पुकार

रुक-रुक कर हो रही रिमझिम बारिश गुुरुवार को लोगों के लिए और अधिक मुसीबत बन गई। सड़क पर फिसलन होने से आगरा रोड पर मुकंदपुर के पास बस पलट गई। बताते हैं कि बस अलीगढ़ से हाथरस जा रही थी। हादसा मुकुंदपुर के पास हुआ। हादसे में पांच यात्री घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही तमाम राहगीर मौके पर आ गए और घायलों को निकाला। सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

ये यात्री हुए घायल

पुलिस ने घायल जितेंद्र पुत्र सांवत सिंह निवासी सुल्तानपुर छतारी बुलंदशहर, मनोज पुत्र सतीश चंद्र निवासी तालेपुर जवां अलीगढ़, पूनम पत्नी पुष्पेंद्र सिंह निवासी पला रोड अलीगढ़, पूजा वाष्र्णेय पत्नी राजेंद्र निवासी पंचनगरी अलीगढ़ व  प्रेमशंकर पुत्र रामंचद्र निवासी रामनगर सासनी हाथरस को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया है।

तेज गति से चल रही थी निजी बस

अलीगढ़ सासनी गेट चौराहे से सासनी के लिए प्राइवेट बसें चलती हैं। नंबर को लेकर बसें बेहद तेज चलती हैं। इसको लेकर पहले कई हादसे हो चुके हैं, गुरुवार को भी ऐसा हुआ।

chat bot
आपका साथी