संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, स्वजन ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा

अलीगढ़ के मडराक क्षेत्र के गांव घासीपुर में एक नवविवाहिता की मौत हो गयी। मायके वालों ने हत्‍या का आरोप लगाते हुये पोस्‍टमार्टम हाउस के बाहर हंगामा कर दिया। बाद में पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर लोगों को शांत किया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 04 Jul 2022 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jul 2022 05:55 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, स्वजन ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा
मडराक क्षेत्र के गांव घासीपुर में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। मडराक क्षेत्र के गांव घासीपुर में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया महिला ने आत्महत्या की है। हालांकि मायके पक्ष के लोगों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पोस्टमार्टम हाउस पर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा दिलाकर लोगों को शांत किया।

सात महीने पहले हुई थी शादी

हाथरस के सिंधौली निवासी जान मोहम्मद की 20 वर्षीय बेटी हिना की शादी करीब सात महीने पहले मडराक थाना क्षेत्र के गांव घासीपुर निवासी युवक से हुई थी। भाई अजरुद्दीन का आरोप है कि अतिरिक्त दहेज में बुलेट बाइक की मांग को लेकर ससुरालीजन हिना को प्रताड़ित कर रहे थे। दो-तीन से उससे मारपीट की जा रही थी। इस पर हिना ने सोमवार सुबह आठ बजे भाई को फोन करके उसे बुला ले जाने को कहा था। लेकिन, भाई ने काम का हवाला देकर मंगलवार को आने की बात कही।

बिचौलिए ने मायके पक्ष को फोन पर दी जानकारी

वहीं करीब साढ़े नौ बजे बिचौलिये ने मायके पक्ष में फोन करके जानकारी दी कि हिना ने फंदे पर लटककर जान दे दी है। स्वजन गांव पहुंचेे तो वहां कोई नहीं मिला। थाने से जानकारी मिली कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके बाद स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने जैसे- तैसे इन्हें समझाकर शांत किया। मडराक थाना प्रभारी वीरेंद्र भारतीय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी