हाथरस के सासनी में बैंक से सटी ज्वैलर्स की दुकान में लाखों की चोरी Hathras News

सासनी में आगरा-अलीगढ़ राज मार्ग पर सेंट्रल बैंक से सटी महक ज्वैलर्स से बदमाश 70 हजार रुपये नगद लाखों रुपये के जेवरात व का सामान ले गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 02:35 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 02:35 PM (IST)
हाथरस के सासनी में बैंक से सटी ज्वैलर्स की दुकान में लाखों की चोरी Hathras News
हाथरस के सासनी में बैंक से सटी ज्वैलर्स की दुकान में लाखों की चोरी Hathras News

हाथरस (जेएनएन)।  सासनी में आगरा-अलीगढ़ राज मार्ग पर सेंट्रल बैंक से सटी महक ज्वैलर्स से बदमाश 70 हजार रुपये नगद, लाखों रुपये के जेवरात व का सामान ले गए। घटना की जानकारी ज्वैलर्स मालिक का सुबह हुई जब वे दुकान खोलने आए। दुकान का नजारा देख खलबली मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है।

ऐसे हुई घटना

मुख्यालय से दस किलोमीटर तहसील सासनी में सेंट्रल बैंक के बराबर राजू वाष्र्णेय पुत्र फूलचंद वाष्र्णेय की ज्वैलर्स की दुकान है। रोजाना की तरह वे रविवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की सुबह जब वह दुकान खोलने आये तो दुकान की छत कटी हुई थी, जिसे देखकर दुकान राजू के होश उड़ गए। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर दस मिनट से पहले ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। अहम बात यह है कि बराबर में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया है।

बराबर में है सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया

पुलिस ने यदि गंभीरता से नहीं लिया तो बदमाश बैंक को भी निशाना बना सकते हैं। दुकान के स्वामी राजू वाष्र्णेय के अनुसार 30 किलो चांदी, 400 ग्राम सोना, जेवरात व करीब 70 हजार रुपये नगद आदि अज्ञात चोर चोरी करके ले गए हैं।

chat bot
आपका साथी