अलीगढ़ में घर हुई चोरी का किया पर्दाफाश

अलीगढ़ जासं बरला थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व बरला के गांव दतावली में दो भाइयों के घर से हुई

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 10:14 PM (IST)
अलीगढ़ में घर हुई चोरी का किया पर्दाफाश
अलीगढ़ में घर हुई चोरी का किया पर्दाफाश

अलीगढ़, जासं: बरला थाना पुलिस ने दो दिन पूर्व बरला के गांव दतावली में दो भाइयों के घर से हुई चोरी का पुलिस ने दो दिन बाद ही एक चोर को गिरफ्तार कर चोरी किया हुआ माल बरामद कर कामयाबी हासिल की है। वहीं उसे जेल भेज दिया है। उसका साथी अभी फरार है। उसे दबोचने के लिए सीओ बरला ने दो टीमें गठित की हैं।

बता दें कि थाना बरला के गांव दतावली के ओमवीर पुत्र इंद्रपाल, विष्णु पुत्र इंद्रपाल सब्जी व्यापारी हैं। एक ही मकान में अलग-अलग कमरों में अपने बच्चों के साथ रहते हैं। दो दिन पूर्व अज्ञात चोर रात्रि में मकान को निशाना बनाते हुए जेवर व नकदी चुराकर फरार हो गए। सीओ बरला सुमन कनौजिया ने बताया कि कार्यवाहक प्रभारी नरेश कुमार को मुखबिर ने सूचना दी कि खरगूपुरा मोड़ के निकट एक बदमाश किसी घटना करने की फिराक में खड़ा है। इस पर उन्होंने दारोगा कृष्ण कुमार यादव व पुलिस टीम के साथ जाकर दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अजरूद्दीन उर्फ बंटी पुत्र फजरूद्दीन निवासी रगसपुरी थाना जवां बताया। वहीं उसने दतावली चोरी की घटना को स्वीकार किया। फरार साथी का नाम सलमान पुत्र रहीसरूद्दीन बताया। सीओ ने बताया कि पकड़े गए चोर से कुंडल व दो जोड़ी पायजेब, 4000 रुपये बरामद किए हैं।

वहीं छर्रा क्षेत्र के ग्राम हवीबपुर निवासी केवल सिंह ने बताया है कि शनिवार की रात वह स्वजन सहित घर की छत पर सो रहे थे। आधी रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने घर के पीछे की दीवार में कूमल लगा लिया और कमरे में घुस गए। कमरे में अनाज की बोरियां, बर्तन व साइकिल आदि समान रखा हुआ था। चोर अनाज की बोरियों को ले जाने का प्रयास करने लगे, तभी किसी तरह साइकिल गिर गयी। आवाज सुन कर उसकी आंख खुल गई। जागने पर चोरों के घुस आने का आभास होने पर उसने शोर मचा दिया। इस पर चोरों के पैर उखड़ गए और मौके से अनाज से भरी बोरी चुरा कर भाग गए। पीड़ित केवल सिंह ने छर्रा थाने में मामले की तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी