मुकदमे के खिलाफ एसएसपी दफ्तर पर डीएस कॉलेज के छात्रों ने दिया धरना Aligarh news

छात्रनेता आदित्य पंडित समेत अन्य छात्रों पर दर्ज कराए गए मुकदमे पर गुस्साए छात्र एसएसपी दफ्तर पर पहुंच गए और मामले में निष्पक्ष जांच की।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 04:05 PM (IST)
मुकदमे के खिलाफ एसएसपी दफ्तर पर डीएस कॉलेज के छात्रों ने दिया धरना Aligarh news
मुकदमे के खिलाफ एसएसपी दफ्तर पर डीएस कॉलेज के छात्रों ने दिया धरना Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। डीएस कॉलेज में छात्र अरशद की पिटाई प्रकरण ने तूल पकड़ लिया है। प्रकरण में छात्रनेता आदित्य पंडित समेत अन्य छात्रों पर दर्ज कराए गए मुकदमे पर गुस्साए छात्र एसएसपी दफ्तर पर पहुंच गए और मामले में निष्पक्ष जांच, कार्रवाई व झूठा मुकदमा वापस लेने की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए। एसएसपी की अनुपस्थिति में एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने छात्रों से बात कर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया तब मामला शांत हुआ।

यह है मामला

डीएस कॉलेज में छात्रों के बीच हुए विवाद में मारपीट हो गई थी। इस मामले में शुक्रवार को एएमयू छात्र एसएसपी से मिले थे। जिस पर छात्र अरशद की ओर से गांधीपार्क थाने में आदित्य पंडित व उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। आदित्य पंडित दर्जनों छात्रों के साथ एसएसपी दफ्तर पहुंचे और नारेबाजी करते हुए परिसर में ही धरने पर बैठ गए। छात्रनेता आदित्य ने बताया कि घटना वाले दिन कॉलेज में कुछ छात्रों ने उन्हें फर्जी बताते हुए उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी की। विरोध पर गाली-गलौच करने के साथ हाथापाई की और मारपीट कर डाली। आदित्य पंडित ने आरोप लगाया कि वह जरुरी काम से नगर निगम कार्यालय आए थे, जहां अरशद, जिया उर रहमान आदि ने उन्हें रोक लिया और मारपीट करते हुए गले की चेन व जेब में रखे 2230 रुपये लूट लिए।

निष्पक्ष कार्रवाई का आश्वासन

इस संबंध में उन्होंने एसपी क्राइम को एक तहरीर भी सौंपी। एसपी क्राइम ने प्रकरण में निष्पक्ष जांच व कार्रवाई के निर्देश गांधीपार्क पुलिस को दिए हैं। गांधीपार्क इंस्पेक्टर शंभूनाथ सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी