Deepotsav : राधा एकेडमी में मनाया गया दीपोत्सव, बच्‍चों की ग्रीटिंग ने मन मोहा

इगलास में स्थित राधा इंटरनेशनल अकादमी में दीपावली के उपलक्ष में दीप सज्जा ग्रीटिंग कार्ड व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। दीप सज्जा प्रतियोगिता में कक्षा तीन से पांच तक ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 07:44 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 07:45 PM (IST)
Deepotsav : राधा एकेडमी में मनाया गया दीपोत्सव, बच्‍चों की ग्रीटिंग ने मन मोहा
इगलास स्थित राधा इंटरनेशनल अकादमी में दीपावली के उपलक्ष में दीप सज्जा, ग्रीटिंग कार्ड व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास में स्थित राधा इंटरनेशनल अकादमी में दीपावली के उपलक्ष में दीप सज्जा, ग्रीटिंग कार्ड व रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विद्यालय के विद्यार्थियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। दीप सज्जा प्रतियोगिता में कक्षा तीन से पांच तक, ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता में कक्षा छह से आठ तक एवम रंगोली प्रतियोगिता में कक्षा नौ से 12 तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। 

दीपावली की रौनक बाजारों में दिख रही

दीपावली का त्यौहार दरवाजे पर दस्तक दे रहा है बाजारों में भी इसका असर देखने को मिल रहा है दुकानें सज गई हैं। बच्चों में उत्साह बढ़ गया है और बच्चों का उत्साह घर पर या बाजार में ही नहीं, बल्कि स्कूलों में भी देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक नजारा गोंडा रोड स्थित राधा इंटरनेशनल अकादमी में भी देखने को मिला जहां पर बच्चों ने विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। जिनमें से प्रथम द्वितीय तृतीय श्रेणी का चयन कर उन्हे पुरस्कार वितरण किए गए। दीप सज्जा में अन्नु कटारा प्रथम, सोनी कटारा द्वितीय, दृष्टि सिंह तृतीय रहीं। ग्रीटिंग कार्ड प्रतियोगिता में आयुषी चौधरी प्रथम, स्नेहा चौधरी द्वितीय, कृष्णा तृतीय रहे। कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य एमएल कोशिक व प्रबंधक इं. दीपक मुकुटमणि ने दीपावली की शुभकामनाएं दीं एवम सुरक्षित तथा प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया। इस अवसर पर रामबाबू शर्मा, मेघराज सिंह, अर्जुन सिंह, हरीश, भुवनेश, कुलदीप, हिमांशी ललतेश, अलोक, नमन, विपिन, हिम्मत बाबू, जया, जय राम मिश्रा आदि अध्यापक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी