IPL Player Rinku Singh:आइपीएल के पहले मैच में रिंकू सिंह को नहीं मिला मौका

शहर के युवा क्रिकेटर रिंकू सिंह को आइपीएल के पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने उन्हें अंतिम 11 में शामिल नहीं किया। अब उन्हें रिंकू की बैटिंग देखने के लिए अगले मैच तक इंतजार करना पड़ेगा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:21 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 11:56 AM (IST)
IPL Player Rinku Singh:आइपीएल के पहले मैच में रिंकू सिंह को नहीं मिला मौका
केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने उन्हें अंतिम 11 में शामिल नहीं किया।

अलीगढ़ जेएनएन: शहर के युवा क्रिकेटर रिंकू सिंह को आइपीएल के पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला। केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने उन्हें अंतिम 11 में शामिल नहीं किया। इससे शहर के क्रिकेट प्रेमी निराश हैं। अब उन्हें  रिंकू की बैटिंग देखने के लिए अगले मैच तक इंतजार करना पड़ेगा। पिछले साल भी उन्हें महज दो मैच खेलने का ही मौका मिला था।

बैटिंग ऑर्डर नहीं बदला 

पिछले आइपीएल में केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने रिंकू को चौथे नंबर पर बैटिंग करने को भेजा गया था। लगातार दो-तीन मैचों में उनका बैटिंग ऑर्डर नहीं बदला गया था। इससे क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद है कि उनका चहेता चौथे नंबर पर ही खेलेगा। रिंकू ने बताया था कि उनको 35 नंबर जर्सी ही आवंटित हुई है। उनके कोच मसूद उज जफर अमीनी ने बताया कि ईश्वर से यही कामना है कि रिंकू को मैदान मेें उतरने का मौका मिले। उसने आइपीएल में जाने से पहले तैयारी की है। उम्मीद जताई कि अगर मौका मिला तो इस बार उसके बल्ले का कमाल देखने को मिलेगा।

यह भी देखें: दिनेश कार्तिक ने बताया कौन करेगा मुंबई के ख़िलाफ ओपनिंग

chat bot
आपका साथी