सड़क पर एक घंटे तक पड़ा रहा बाइक सवार घायल, ऐसे हुआ हादसा Aligarh News

जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास कोतवाली क्षेत्र में मुरसान रोड पर किसी वाहन को बचाने के चक्कर में एक बाइक सवार की बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया है।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 02:58 PM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 02:58 PM (IST)
सड़क पर एक घंटे तक पड़ा रहा बाइक सवार घायल, ऐसे हुआ हादसा Aligarh News
हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन। जनपद अलीगढ़ की तहसील इगलास कोतवाली क्षेत्र में मुरसान रोड पर किसी वाहन को बचाने के चक्कर में एक बाइक सवार की बाइक फिसल गई। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया है।

ऐसे हुआ हादसा 

बुधवार  को मुरसान रोड के गांव मई चौराहे के समीप एक बाइक सवार सड़क हादसे में घायल हो गया। सड़क के सहारे पड़े इस घायल को वहां से गुजर रहे विनोद कुमार ने घायल को अपनी गाड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। घटना की सूचना बहादुरपुर चौकी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाइक सवार के सर में चोट लगने से बेहोश हो गया था। उसकी जेब में मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान गुलशन उर्फ छोटे पुत्र राजेंद्र खां निवासी मास्टर कॉलोनी इगलास के रूप में हुई। घायल के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। सीएससी अधीक्षक डॉ. कुलदीप राजपूरी ने बताया कि गंभीर हालत होने पर घायल को अलीगढ़ रेफर किया गया है। कोतवाल प्रदीप कुमार ने बताया कि बाइक सवार किसी दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में फिसल गया है। घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी