अलीगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

लोधा क्षेत्र के गांव सदलपुर में बड़ा हादसा हुआ। ट्रैक्टर की चपेट में आर तीन युवक घायल हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गई।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 12:30 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 04:55 PM (IST)
अलीगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम
अलीगढ़ में ट्रैक्टर की चपेट में आकर एक की मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

अलीगढ़ (जेएनएन)।  लोधा क्षेत्र के गांव सदलपुर में बड़ा हादसा हुआ। ट्रैक्टर की चपेट में आर तीन युवक घायल हो गए, जिनमें से एक की मौत हो गई। हादसे से गुस्साए लोगों ने एक घंटे जाम लगाकर प्रदर्शन किया।

हादसा गुरुवार की रात हुआ। गांव बड़ा गांव अकबरपुर निवासी रैदास, राहुल व अरविंद बाइक से घर जा रहे थे। गांव सदलपुर के निकट तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में उनकी बाइक आ गई। इससे तीनों घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चीख पुकार सुन राहगीर रुक गए। सूचना पर पुलिस भी आ गई और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। शुक्रवार की सुबह अरविंद सिंह (19) की मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही गांव के लोग एकत्रित हो गए और अकबरपुर गांव के पास एक घंटे जाम लगा कर प्रदर्शन किया। इस दौरान ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई व पीडि़त परिवार को मुआवजे की मांग की गई। पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर लोगों को शांत किया।

 

पलसेड़ा के युवक  की हादसे में मौत

थाना क्षेत्र के गांव पल्सेडा निवासी एक युवक की नोएडा में डंपर की चपेट में आने से मौत हो गयी।

गांव निवासी अजय उर्फ रिंकू ;35द्ध पुत्र कंचन सिंह नोएडा में रहकर किसी कम्पनी में नौकरी करता था। बुधवार की शाम अपने किसी रिस्तेदार के नोएडा आने पर उसे लेने के लिए घर से पैदल चल कर जा रहा था।इसी दौरान रोड पर तेज रफ्तार डम्फर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए ले जाने पर डॉक्टरों में उसे मृत घोषित कर दिया।नोएडा में हुई युवकी की मौत की सूचना गांव पल्सेडा में मिलने पर मृतक युवक के परिवार में कोहराम मच गया।मृतक अजय ने अपने पीछे एक बेटी एक बेटा और पत्नी कबिता को बिलखते छोड़ा है।गुरुवार को परिजनों ने शव को गांव लाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

स्कूल में गायें घुसने पर दौड़ी पुलिस

पिसावा के गांव धर्मपुर में गुरुवार को जंगल की ओर से आता गायों का झुंड अचानक सरकारी स्कूल में घुस गया।जिसके बाद तुरंत ही किसी ग्रामीण ने पुलिस को फोन कर ग्रामीणों द्वारा स्कूल में गायें बन्द कर देने की सूचना दे दी।सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई लेकिन गायें स्कूल के निकट नल के सामने भरे पानी को पीकर तुरन्त ही बाहर निकल गईं।पुलिस को मौके पर न तो कोई गाय मिली नाहीं कोई किसान।पुलिस कुछ ग्रामीणों को पूंछतांछ के लिए थाने ले आयी लेकिन गायों के खुद ही विद्यालय में घुसने और निकल जाने की बात ग्रामीणों द्वारा कहे जाने पर समझा बुझा कर छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी