रिहावली में मतपेटियां लूटने वाले तीन और आरोपित गिरफ्तार

34 आरोपितों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर चुकी है फतेहाबाद पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 06:25 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 06:25 AM (IST)
रिहावली में मतपेटियां लूटने वाले तीन और आरोपित गिरफ्तार
रिहावली में मतपेटियां लूटने वाले तीन और आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। 15 अप्रैल को पंचायत चुनाव के दौरान रिहावली के बूथ संख्या 10 से मतपेटियां लूटने के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अब तक इस मामले में पुलिस 34 लोगों को जेल भेज चुकी है ।

फतेहाबाद के रिहावली में बूथ संख्या 10 पर 15 अप्रैल को पंचायत चुनाव के दौरान मतपेटियां लूट ली गई थीं। मामले में पीठासीन अधिकारी लक्ष्मी नारायण की ओर से 50-60 अज्ञात के खिलाफ थाना फतेहाबाद में मुकदमा दर्ज कराया गया था। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के मुताबिक गुरुवार को इस मामले में आरोपित रामनरेश, सुनील और गबरू निवासीगण रिहावली को गिरफ्तार किया गया हे। इस मामले में चार आरोपितों पर पुलिस राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई कर चुकी है। नशीला पदार्थ सुंघाकर जेब से उड़ाए 40 हजार रुपये

जागरण टीम, आगरा। बैंक से 40 हजार रुपये निकालकर घर जा रहे ग्रामीण को नशीला पदार्थ सुंघाकर शातिर कैश लेकर भाग निकले। बासौनी गांव निवासी भीमसेन ने बताया कि बुधवार को पिनाहट कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक से दोपहर 12 बजे अपने खाते से 40 हजार रुपये निकाले थे। वे कैश निकालकर पैदल ही घर जा रहे थे। रास्ते में मौजूद कुछ लोगों ने उसे कुछ संघा दिया। बेहोश होने से पूर्व ही उन्होंने उसे एक बाइक पर बैठा लिया। भदरौली रोड पर पहुंचने पर उन्होंने भीमसेन की जेब से 40 हजार रुपये निकाले और उसे वहीं छोड़कर भाग निकले। दो घंटे बाद होश में आने पर पीड़ित ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एसओ प्रदीप कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि जांच के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी