व्‍यापारी का अपहरण:रात से लेकर दोपहर तक खाक छानती रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

ताजगंज की पारसनाथ पंचवटी कॉलोनी के बाहर हुई दुस्साहसिक घटना। अर्टिगा कार में डालकर ले गए बदमाश।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 07 Jun 2019 03:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 Jun 2019 03:06 PM (IST)
व्‍यापारी का अपहरण:रात से लेकर दोपहर तक खाक छानती रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग
व्‍यापारी का अपहरण:रात से लेकर दोपहर तक खाक छानती रही पुलिस, नहीं मिला कोई सुराग

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजगंज के पार्श्वनाथ पंचवटी निवासी अपहृत हार्डवेयर व्यापारी पवन गुप्ता की तलाश में रात भर पुलिस की टीमें जुटी रहीं। पुलिस को मिली लोकेशन के आधार पर अपहर्ताओं की अर्टिगा गाड़ी आगरा से अछनेरा होकर मथुरा रिफायनरी की ओर निकली थी। पुलिस ने लोकेशन के आधार पर गाड़ी का पीछा भी किया लेकिन अपहर्ता हाथ नहीं आए। घटना से व्यापारी का परिवार दहशत में है। मिलने जुलने वालों का घर पर तांता लगा हुआ है। उनके पिता राम कैलाश गुप्‍ता को हिम्‍मत बंधाने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। 

बता दें कि ताजगंज के पारस नाथ पंचवटी निवासी पवन गुप्ता की राजपुर चुंगी पर हार्डवेयर की दुकान है। वे दुकान बंद कर गुरुवार रात घर जा रहे थे। साढ़े नौ बजे वे कॉलोनी के गेट पर पहुंच गए। तभी अर्टिगा सवार बदमाशों ने गाड़ी आगे लगाकर उन्हें रोक लिया। एक्टिवा से खींचकर उन्हें गाड़ी में डालकर बदमाश ले गए। आसपास के लोगों ने बदमाशों को अपहरण करते देखा। व्यापारी की एक्टिवा सड़क किनारे ही पड़ी छोड़ गए। इसको देखकर कुछ परिचितों ने व्यापारी के भाई को सूचना दी। वे वहां पहुंचे तो किसी राहगीर ने अपहर्ताओं की गाड़ी का नंबर भी बता दिया। तब उन्होंने पुलिस को बताया। व्यापारी के अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पूरे जिले में नाकाबंदी कर पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। मगर शुक्रवार दोपहर तक भी पुलिस के हाथ सफलता नहीं लगी। अपहरण में इस्तेमाल की गई गाड़ी का प्रत्यक्षदर्शियों से मिलने के बाद पुलिस उसे ट्रैस करने में लग गई। यह गाड़ी सेवला के त्यागी नगर निवासी राजबहादुर पुत्र अतर सिंह के नाम रजिस्टर्ड है। परिजनों ने बताया कि राजबहादुर गाड़ी लेकर बाराबंकी गए हैं। रात को पुलिस उनके घर तक पहुंच गई। अभी गाड़ी मालिक के संबंध में जानकारी की जा रही है। सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि सफेद रंग की गाड़ी से व्यापारी को अगवा किया गया है। उसकी तलाश चल रही है।

कॉलोनी के गेट से क्यों किया अपहरण

हार्डवेयर व्यापारी की दुकान घर से काफी दूरी पर है। वे रात को अपनी दुकान बंद कर घर को निकले थे। अपहर्ता उन्हें रास्ते में कहीं से भी अगवा कर सकते थे। इसके बाद भी उन्होंने कॉलोनी के गेट पर आकर अपहरण किया। पुलिस को यह सवाल परेशान कर रहा है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी