ऐलानिया मर्डर: 26 को धमकी, 6 को रिपोर्ट, 7 को हत्या, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला

यमुना एक्सप्रेस वे किनारे हरनौल में गोलियों से भून डाला युवक। किडनी के उपचार को बेच रहे जमीन को लेकर परिजन थे खफा।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 12:11 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 05:56 PM (IST)
ऐलानिया मर्डर: 26 को धमकी, 6 को रिपोर्ट, 7 को हत्या, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला
ऐलानिया मर्डर: 26 को धमकी, 6 को रिपोर्ट, 7 को हत्या, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला
आगरा, जेएनएन। मथुरा के कोतवाली क्षेत्र के गांव हरनौल के एक युवक का ऐलानिया मर्डर कर हत्यारों ने पुलिस के मुंह पर जोरादर तमाचा मारा। पिछले महीने युवक को धमकी देते हुए मारापीटा गया। दो दिन पहले जानमाल को खतरा बताते हुए अपने परिजनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई और मंगलवार की रात युवक को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया गया। सुबह उसका शव यमुना एक्सप्रेस वे किनारे पड़ा मिला। 
मांट तहसील के गांव हरनौल निवासी पंकज शर्मा (24) ने 6 मई को सुरीर कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई थी कि 26 अप्रैल को अपने ताऊ ज्वाला प्रसाद, उनके पुत्र विनोद और सतीश, अलीगढ़ के थाना खैर क्षेत्र के गांव सीरिया गढ़ी निवासी देवेंद्र प्रसाद (फूफा) ने घर में घुसकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने अपने बचाव के लिए तो लिखापढ़ी कर ली, पर किडनी की बीमारी के कारण जिंदगी और मौत से जूझ रहे पंकज की जानमाल की हिफाजत के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। 
उसका दुखद परिणाम बुधवार सुबह उस समय सामने आया, जब गांव के समीप यमुना एक्सप्रेस के किनारे पंकज का लहूलुहान शव पड़ा मिला। उसे गोलियों से भूना गया था। शरीर में चार स्थानों पर गोलियां मारी गई। पंकज शर्मा के ऐलानिया कत्ल से इलाके में सनसनी तो फैल ही गई लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस की संवेदनशीलता भी उजागर हो गई। हत्यारे भाग गए, पुलिस अब लकीर पीट रही है। हत्या के पीछे पंकज की चल अचल संपत्ति का मामला था। पंकज के पिता पप्पू शर्मा का शव चार महीने पहले ही गांव के समीप पड़ा मिला था। पुलिस ने दावा किया था कि पप्पू हादसे में घायल हो गया और उपचार के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई। पंकज की मां की भी पहले मृत्यु हो चुकी थी, जबकि उसकी एक बहन निर्मला शादीशुदा है। उसकी ससुराल गांव कीरतपुर खैर में हैं। पंकज अकेला ही था। उसकी किडऩी खराब हो गई थी। बेटे को बचाने के लिए पिता ने दस बीघा जमीन बेच दी, जबकि दस बीघा जमीन शेष रह गई। जमीन और मकान बेच करके पंकज अपनी किडऩी का उपचार कर रहा था। यही बात उसके परिजनों को नागवार गुजर रही थी। 
एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला, सीओ महावन विजय शंकर मिश्र और इंस्पेक्टर सुरीर अनूप सरोज घटना स्थल पर पहुंचे और दावा किया कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्यारे गिरफ्तार होकर जेल चले भी जाएंगे, लेकिन पप्पू शर्मा के वंश का आखिर अंत हो गया। मृतक की शादी नहीं हुई थी।
 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी