काशी विश्वनाथ के बाद मथुरा− वृंदावन में बन सकता है कारिडोर, सांसद हेमा रखेंगी प्रस्ताव

मथुरा और वृंदावन में कारिडोर के लिए पीएम और सीएम के सामने सांसद हेमा मालिनी रखेंगी प्रस्ताव। सांसद बोलीं बांकेबिहारी व श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर बन सकता है कारिडोर-कहा कान्हा प्रेम के प्रतीक जो भी काम हो सद्भावना से हो।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 23 Dec 2021 10:22 AM (IST) Updated:Thu, 23 Dec 2021 10:22 AM (IST)
काशी विश्वनाथ के बाद मथुरा− वृंदावन में बन सकता है कारिडोर, सांसद हेमा रखेंगी प्रस्ताव
सांसद हेमामालिनी ने मथुरा और वृंदावन में कारिडोर पर सहमति जताई है।

आगरा, जागरण टीम। काशी विश्वनाथ धाम में भव्य कारिडोर बनने के बाद श्रीकृष्ण जन्मस्थान में भी कारिडोर बनने की मांग उठने लगी है। अब सांसद हेमामालिनी ने भी कारिडोर पर सहमति जताई है। उनका कहना है कि जब मथुरा के लोग चाहते हैं तो कारिडोर बनना चाहिए। इसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने प्रस्ताव रखूंगी।

उनका कहना है कि कारिडोर तो बनना चाहिए, लेकिन प्रेम और सामाजिक सद्भाव से। क्योंकि कृष्ण तो प्रेम के प्रतीक थे। बुधवार को जागरण से फोन पर विशेष बातचीत में सांसद ने कहा कि मथुरा का श्रीकृष्ण जन्मस्थान का मंदिर बेहद भव्य है। लेकिन जब काशी विश्वनाथ धाम में भव्य कारिडोर बनाया जा सकता है, तो यहां भी ऐसा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के लिए भी वृंदावन में भव्य कारिडोर बनाने की आवश्यकता है। काशी विश्वनाथ धाम की तरह वहां की गलियां संकरी थीं, इसलिए वहां कारिडोर की जरूरत थी, ऐसा ही ठाकुर बांकेबिहारी में भी है। उन्होंने कहा कि मथुरा वासी ऐसा चाहते हैं कि कारिडोर बने तो मैं निश्चित ही इसके लिए केंद्र और प्रदेश सरकार से बात करूंगी। दोनों सरकारों के सामने इसका प्रस्ताव रखूंगी। वह कहते हैं कि इन सबके बीच ये बेहद जरूरी है कि जो भी काम हो, प्रेम और सद्भाव से हो। ये इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि कान्हा तो खुद प्रेम के प्रतीक हैं। बताते चलें कि काशी विश्वनाथ धाम में भव्य कारिडोर का निर्माण का बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकार्पण किया। इसके साथ ही श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर भी कारिडोर बनाने की मांग तेज हुई है। 

chat bot
आपका साथी