Agra Crime News: दे दनादन, चांटेमार बाइक लूट कर भाग गए बदमाश, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज

Agra Crime News आगरा में बाइक सवार को पीटकर बाइक लूटने का मामला। लूट के पुलिस को नहीं मिले साक्ष्य। शाहगंज के नरीपुरा इलाके की घटना। लोहामंडी के सिरकी मंडी में बाइक चोरी करने का प्रयास करते आरोपित को पकड़ा। आगरा में चांटे मारकर बाइक लूटने का मामला सामने आया है।

By Ali AbbasEdited By: Publish:Thu, 08 Dec 2022 01:28 PM (IST) Updated:Thu, 08 Dec 2022 01:28 PM (IST)
Agra Crime News: दे दनादन, चांटेमार बाइक लूट कर भाग गए बदमाश, पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज
Agra Crime News: चांटेमार बाइक लूट कर भाग गए बदमाश

आगरा, जागरण संवादताता। आगरा के शाहगंज में सवार को दनादन चांटे मारकर युवक उसकी बाइक ले भागे। आरोपित बाइक पर सवार थे। युवक द्वारा 112 नंबर पर सूचना देने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि घटना संदिग्ध है। सीसीटीवी कैमरों में घटना से संबंधित कोई नहीं मिले हैं। वहीं, लोहामंडी के सिरकी मंडी में युवक की बाइक चोरी करने का प्रयास करते संदिग्ध को मौके से दबोच लिया गया। आरोपित को पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वह उससे पूछताछ कर रही है।

बाइक से घर आ रहा था युवक

मामले के अनुसार शाहगंज के नरीपुरा का रहने वाले आदित्य बुधवार बाइक से घर आ रहे थे। नरीपुरा में जगनेर मार्ग पर उन्हें बाइक सवार दो युवकों ने रोक लिया। उनके चांटे मारकर बाइक छीनकर भाग गए। पुलिस का कहना कि आदित्य की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। उसने आसपास के लोगों से जानकारी, उन्होंने इस तरह की किसी घटना की पुष्टि नहीं की। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि जिस जगह की घटना बताई गई, वह काफी व्यस्त मार्ग है। शिकायकर्ता के घर से 100 मीटर दूर है। पुलिस ने नरीपुरा से लेकर सराय ख्वाजा तक के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए। जिसमें युवक कहीं पर भी बाइक लेकर जाता नहीं दिखा। युवक ने लूट की सूचना क्यों दी, इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...

रोमांच के शौकीनों के लिए उत्‍तराखंड में नया ठिकाना, 15 दिसंबर से होगी शुरुआत, यहां लें पूरी जानकारी

चोरी कर रहा था युवक पकड़ा

वहीं, दूसरी घटना लोहामंडी के सिरकी मंडी क्षेत्र की है। बुधवार की रात को सिरकी मंडी निवासी वरुण प्रजापति की बाइक सडक किनारे खड़ी थी। इसी दौरान एक युवक उसे स्टार्ट कर ले जाने का प्रयास करने लगा। यह देख वरूण ने उसे मौके पर दबोच लिया। बाइक चोरी करने के प्रयास की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। आरोपित को पुलिस को सौंप दिया है। वह उससे पूछताछ कर रही है। 

chat bot
आपका साथी