कागारौल में भाजपा नेता की दुकान में तोड़फोड़, मारपीट व लूटपाट

सामान का रुपये मांगने पर युवकों ने की मारपीट लूट का आरोप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 05:30 AM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 05:30 AM (IST)
कागारौल में भाजपा नेता की दुकान में तोड़फोड़, मारपीट व लूटपाट
कागारौल में भाजपा नेता की दुकान में तोड़फोड़, मारपीट व लूटपाट

जेएनएन, आगरा। कागारौल कस्बे में मंगलवार को सामान के रुपये मागने पर युवकों ने किराना दुकानदार के साथ मारपीट की और दुकान में तोड़फोड़ कर दी। दुकानदार का आरोप है कि युवकों ने दुकान में लूटपाट भी की है। दुकानदार व्यापार प्रकोष्ठ खेरागढ़ देहात का मंडल अध्यक्ष हैं। घटना से गुस्साए व्यापारियों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपित मुस्लिम पक्ष के हैं।

कागारौल निवासी सचिन बंसल भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ खेरागढ़ देहात का मंडल अध्यक्ष है। उनकी कस्बे में किराना की दुकान है। सचिन बंसल ने बताया कि कागारौल के ही भोला, रशीद मंगलवार शाम को दुकान पर चाय पत्ती लेने आए थे। रुपये मागने पर रशीद, भोला गाली गलौज करने लगे। उन्होंने चाय पत्ती देने से मना किया तो दोनों दुकान में अंदर घुस आए और उनके साथ मारपीट करने लगे। उन्होंने बताया कि भोला के बुलाने पर उनके साथी भी दुकान में आ गए। उन्होंने दुकान में जमकर तोड़फोड़ की और 3500 रुपए भी लूट ले गए। जाते-जाते जान से मारने को धमकी देकर भाग निकले। वारदात की जानकारी पर व्यापारियों में रोष हो गया। वे एकत्रित होकर थाने पहुंच और थाने का घेराव किया। थानाध्यक्ष कागारौल प्रशात त्यागी ने बताया कि दोनों पक्षों को मेडिकल के लिए भेज दिया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। नागर में खेत की मेड़ पर तार लगाने को मारपीट, चार घायल

जेएनएन, आगरा। थाना निबोहरा के गाव नागर मे खेत की मेड़ के विवाद को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाव नागर निवासी गिर्राज सिंह अपने खेत की मेड़ पर तार लगा रहे थे। गाव के ही डालचंद ने तारबंदी का विरोध किया। इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया। गाली गलौज होने लगी। इसके बाद दोनों पक्षों के लोग मौके पर पहुंच गए। दोनों में लाठी डंडे और कुल्हाड़ी चलने लगे। इसमें गिर्राज, राम अवतार, मोहन सिंह पुत्रगण लटूरी सिंह तथा राजनदेवी पत्‍‌नी गिर्राज गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर सीओ बीएस वीरकुमार, प्रभारी निरीक्षक निबोहरा सूरज प्रकाश पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। सीओ बीएस वीरकुमार ने बताया कि खेत की मेड़ पर तार लगाने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया था। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी