चार बच्चों की मां निकली लुटेरी दुल्हन, जानिये कैसे देती थी वारदात को अंजाम

फीरोजाबाद पुलिस को मिली सफलता। नकली बाप और चाचा के साथ करती रही वारदातें।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 05:32 PM (IST) Updated:Mon, 26 Nov 2018 05:32 PM (IST)
चार बच्चों की मां निकली लुटेरी दुल्हन, जानिये कैसे देती थी वारदात को अंजाम
चार बच्चों की मां निकली लुटेरी दुल्हन, जानिये कैसे देती थी वारदात को अंजाम

आगरा, जेएनएन: आखिरकार फीरोजाबाद की लुटेरी दुल्हन पुलिस की पकड़ में आ ही गई। हिरासत में आने के बाद उसने जो कहानी बयां की वो किसी फिल्म से कम नहीं निकली। नकली बाप और चाचा शादी तय कराते थे और फिर सुहागरात को दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुरालीजनों को बेहोश करके नगदी एवं जेवर लेकर फरार हो जाना योजना में शामिल रहता था। यही योजना 17 नवंबर को जिला फीरोजाबाद में थाना शिकोहाबाद के अंतर्गत औरंगाबाद निवासी 28 वर्षीय राकेश पुत्र राजाराम के साथ शादी करके पूरी की थी। हैरान करने वाली बात तो यह रही कि लुटेरी दुल्हन चार बच्चों की मां भी है।

एसपी देहात महेंद्र सिंह ने बताया कि महिला सहित पांच लोगों का गैंग पकड़ में आया है। ये सभी नकली भाई, चाचा और पिता बनकर महिला की शादी करवाते थे। योजना के तहत कई और वारदातों को पहले भी अंजाम दे चुके हैं।

क्या हुआ था राकेश के साथ

राकेश की बुआ रज्जो निवासी एत्मादपुर ने 20 हजार रुपये देने के बदले शादी करवाने की बात कही थी। विगत 17 नवंबर को 18 वर्षीय पूजा से राकेश की शादी फीरोजाबाद- टूंडला रोड स्थित उसायनी मंदिर रीति रिवाज से हो गई। विदाई के बाद 18 नवंबर को कंगन खुलने की रस्म के बाद पूजा ने सभी के लिए खाना बनाया। इसके बाद रात को सास कंठ देवी, श्वसुर राजाराम पुत्र रामस्वरूप और पति राकेश को दूध पीने के लिए दिया। दूध पीने के बाद तीनों गहरी नींद में सो गए। सोमवार सुबह जब राकेश की आंख खुली तो खड़े होने पर उसे चक्कर आने लगे। थोड़ा संभलने पर नवविवाहिता पत्नी को देखा तो वो गायब मिली। पिता और मां को सोता देख और घर में से 80 हजार नगद रुपये और लाखों के जेवरात गायब देख उसे स्थिति समझते देर नहीं लगी।

दूध में मिलाई थी नशीली दवा

नवविवाहिता पूजा ने शादी के बाद पहली रात को ससुरालीजनों को दूध पीने के लिए दिया था। जिसे पीने के बाद सभी को गहरी नींद आ गई। दूध में पूजा ने नशीली दवा मिलाकर अपने मंसूबे को अंजाम दिया था।

chat bot
आपका साथी