जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उमड़ेगा खिलाड़ियों का रेला

मथुरा का जिला एथलेटिक्स संघ कराएगा आयोजन, जिले के सभी स्कूलों की रहेगी प्रतिभागिता

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Aug 2018 01:46 PM (IST) Updated:Thu, 16 Aug 2018 01:46 PM (IST)
जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उमड़ेगा खिलाड़ियों का रेला
जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप में उमड़ेगा खिलाड़ियों का रेला

आगरा (जागरण संवाददाता) मथुरा के जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा आर्केडियन पब्लिक स्कूल बाजना के सहयोग से श्रीमती सरोज पाठक की स्मृति में 17 वीं जिला ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2018 का दो दिवसीय आयोजन 22 सितंबर से किया जाएगा। किशोरी रमण महाविद्यालय के मैदान पर होने वाली प्रतियोगिता में जनपदीय अंडर 14, 16 बालक- बालिकाओं की टीम का चयन किया जाएगा।

वेटेरिनरी विवि में हुई बैठक में संघ के उपाध्यक्ष संजय पाठक, योगेंद्र गोयल ने कहा कि प्रतियोगिता अंडर 12, 14, 16 वर्ग के बालक- बालिकाओं के मध्य होगी। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए सभी विद्यालयों की टीमों को आमंत्रित किया गया है।

आयोजन समिति के टेक्नीकल चेयरमैन एवं संयुक्त सचिव जय ¨सह ने बताया कि दौड़, लंबी कूद, बॉल थ्रो आदि प्रतियोगिताएं होंगी। इनमें खिलाड़ियों को अपना दम-खम दिखाने का मौका मिलेगा।

प्रभूकांत उपाध्याय, डॉ. पदम ¨सह कौंतेय ने बताया कि प्रतियोगिताओं के लिए प्रविष्टि कार्य 21 सितंबर की शाम पांच बजे तक होगा। संघ के सचिव हरी मोहन रावत ने स्पष्ट किया कि एक विद्यालय के दो एथलीट किसी एक स्पर्धा में और व्यक्तिगत केवल दो इवेंट में प्रतिभाग कर सकते हैं। संघ के कोषाध्यक्ष जय ¨सह चौहान ने बताया कि यूपी बोर्ड, सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड की अलग-अलग प्रतियोगिताएं आयोजित होंगी। बैठक में संजय चौहान, प्रतुल अग्रवाल, प्रगति पाराशर, राज कुमार गौतम, डॉ. जमुना शर्मा, जेएन पाल, प्रवीन शर्मा, सुनील कुमार ¨सह, नितिन, प्रदीप, हिमांशु, विश्वेंद्र, छत्रपाल, राकेश सैनी, मुकेश तिवारी, रमेश सिसौदिया, प्रमोद कुमार, इंद्रदेव तिवारी, कमल शर्मा, प्रवीन शर्मा, गिरीश गौड़ मौजूद थे। प्रतियोगिता की तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी