Gram Panchayat Chunav: चुनाव की दावत दे रहे थे प्रत्याशी, समर्थकोंं में चल गए लाठी-डंडे, फिर हुआ मुकदमा

Gram Panchayat Chunav मलपुरा पुलिस ने दो किए गिरफ्तार दोनों पक्षों के 24 लोगों के खिलाफ मुकदमा। रविवार शाम एक प्रत्याशी की ओर से दावत आयोजित की गई थी। आरोप है कि दूसरे प्रत्याशी की तरफ से शराब बांटी जा रही थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 12:49 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 12:49 PM (IST)
Gram Panchayat Chunav: चुनाव की दावत दे रहे थे प्रत्याशी, समर्थकोंं में चल गए लाठी-डंडे, फिर हुआ मुकदमा
दोनों पक्षों के 24 लोगों के खिलाफ मुकदमा।

आगरा, जागरण संवाददाता। चुनाव की दावत में दो प्रत्याशियों के समर्थक भिड़ गए। लाठी-डंडे चलने के बाद पथराव हुआ। पुलिस ने आपस में झगड़ा कर रहे दो लोगों को दबोच लिया। प्रधान पद के दो उम्मीदवारों के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन और संबंधित के खिलाफ मारपीट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मलपुरा में मनिया गांव के लोकेंद्र और बृजकिशोर लवानियां प्रधान पद के प्रत्याशी हैं। रविवार शाम एक प्रत्याशी की ओर से दावत आयोजित की गई थी। आरोप है कि दूसरे प्रत्याशी की तरफ से शराब बांटी जा रही थी। शाम सात बजे दोनों के समर्थक आमने सामने आ गए। उनमें पहले गाली-गलौज हुई, फिर लाठी-डंडे चलने लगे। कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। इससे भगदड़ में मच गई।पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मामला शांत हो गया। एसओ मलपुरा कुलदीप दीक्षित ने बताया कि दारोगा सुशील पंवार की तहरीर पर कांती, मनीराम, सिंधीनाथ, देवी सिंह, गलियानाथ, सुखपाल, बीपी, कव्वा, देवीचरन, लोकेंद्र और दूसरे पक्ष से बृजकिशोर, बाबूलाल, उमेश, राममोहन, रामनिवास, भुवनेश्वर, सतीश, अभिषेक, बंगाली, कृपाल, मुन्नीलला, धर्मेंद्र, दलीप, हरदेई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कान्ति और मनीराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी