Agra News: बस ड्राइवरों की आई शामत, अब सड़क पर खड़ा कर भरीं सवारियां तो पुलिस करेगी केस दर्ज

Agra News आगरा में पुलिस कमिश्नर ने जाम से निपटने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। यातायात पुलिस सड़क पर सवारियां भरने वालों के खिलाफ चलाएगी अभियान। हाईवे और शहर में चिन्हित किए हैं एक दर्जन वाहन लिखी जाएगी प्राथमिकी।

By Ali AbbasEdited By: Publish:Wed, 07 Dec 2022 11:49 AM (IST) Updated:Wed, 07 Dec 2022 11:49 AM (IST)
Agra News: बस ड्राइवरों की आई शामत, अब सड़क पर खड़ा कर भरीं सवारियां तो पुलिस करेगी केस दर्ज
Agra News: आगरा में जाम से निपटने के लिए इंतजाम शुरू किए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। हाईवे पर बुधवार से बसों को सड़क पर खड़ा कर सवारियों को भरा तो उनका चालान किया जाएगा। यातायात पुलिस द्वारा बुधवार से हाईवे समेत शहर के प्रमुख चौराहों पर व्यापक अभियान शुरू किया जा रहा है। जिससे कि हाईवे पर लगने वाले जाम की समस्या को खत्म किया जा सके।

पुलिस कमिश्नर ने बताई थी ट्रैफिक सुधार की प्राथमिकता

आगरा कमिश्नरेट के पहले पुलिस आयुक्त डाक्टर प्रीतिंदर सिंह ने दायित्व संभालने के बाद सड़कों पर यातायात का अनुशासन दिखाई देना अपनी प्राथमिकता बताई थी। हाईवे पर जाम का प्रमुख कारण रोडवेज और डग्गेमार बसाें द्वारा सड़क पर सवारियां भरना भी है। यातायात पुलिस ने हाईवे पर ऐसे स्थानाें को चिन्हित किया है। जिसमें सिकंदरा, अंतरराज्यीय बस टर्मिनल (आइएसबीटी)के सामने, अबुल उलाह दरगाह के सामेन, वाटर वर्क्स चौराहा, रामबाग प्रमुख हैं। इसके अलावा बिजलीघर और ईदगाह चौराहा आदि हैं।

ये भी पढ़ें...

स्कूटी की चाबी मांगने पर दोस्‍त बने कातिल, शव देख मां बोली- 'पोस्‍टमार्टम मत करना, उसे तकलीफ होगी'

ये भी पढ़ें...

Agra: दो दिन रद रहेगी झांसी-आगरा मेमू और एक्सप्रेस, ठंड में चोरी रोकने के लिए जीआरपी का दस्ता तैनात

यहां पर चालकाें द्वारा बसों को सड़क पर खड़ा करके सवारियों को भरा जाता है। जिससे आवागमन अवरुद्ध होता है। हाईवे पर वाहनों का दबा बढ़ने से जाम की स्थिति पैदा हो जाती है।

ये भी पढ़ें...

Jawahar Bagh Mathura: 66 माह चली सुनवाई, 15 दोषी की हो गई मौत, 10 जनवरी को गाजियाबाद सीबीआइ कोर्ट में सुनवाई

पुलिस आयुक्त डाक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया सड़क पर बसों को अनधिकृत रूप से खड़ा करके सवारियों भरने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चालकों व बस मालिकों खिलाफ प्राथमिकी भी लिखी जाएगी। 

chat bot
आपका साथी